मुश्किल में संजय दत्त की ‘केजीएफ-2’, कोर्ट ने शूटिंग पर लगाई रोक

1 min


KGF 2

साउथ सुपरस्टार यश और संजय दत्त स्टारर फिल्म ‘केजीएफ 2’ के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। खबर है कि ‘केजीएफ 2’ की शूटिंग पर कोर्ट ने रोक लगा दी है। फिल्म की शूटिंग इन दिनों  कोलार गोल्ड फील्ड पर की जा रही थी।

खबरों के मुताबिक, इस फिल्म की शूटिंग कोलार गोल्ड फील्ड की सायनाइड हिल्स पर चल रही थी और कोर्ट के ऑर्डर के बाद रोक दी गई। बताया जा रहा है कि एक लोकल रेजिडेंट ने शिकायत दर्ज कर फिल्म के मेकर्स पर आरोप लगाया है कि वे फिल्म के सेट बनाकर हिल्स और वातावरण को नुकसान पहुंचा रहे हैं। इसके कारण वहां के स्थानीय लोगों को परेशानी हो रही थी।

इसे लेकर लोगों ने कोर्ट में याचिका दायर की और मदद की गुहार लगाई। शिकायत के बाद ज्यूडीशियल मजिस्ट्रेट फर्स्ट क्लास कोर्ट केजीएफ 2 के मेकर्स को अंतरिम ऑर्डर भेजकर फिल्म की शूटिंग पर रोक लगा दी। अब इसे लेकर 23 सितंबर को सुनवाई होगी। फिल्म की शूटिंग इसी महीने शुरू हुई थी।

आपको बता दें कि ‘KGF 2’ का पोस्टर संजय दत्त के 60वें जन्मदिन पर रिलीज किया गया था। फिल्म में संजय दत्त विलन के किरदार में दिखाई देंगे। प्रशांत नील के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में श्रीनिधि शेट्टी और सरन शक्ति भी महत्वपूर्ण किरदार में दिखाई देंगे।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Sangya Singh