संजय दत्त ने जेल में बनाये 8 पैक ऐब्स

1 min


संजय दत्त, जो कि इस समय अपनी सजा काट रहे हैं पुणे की यरवदा जेल में, वो दिन ब दिन खुद को और संतुलित करते जा रहे हैं. जल्द ही संजय दत्त की 2 फिल्में 1 महीने के अंदर रिलीज होने वाली हैं. पहली फिल्म ‘उंगली’ और उसके बाद डायरेक्टर राजकुमार हिरानी के साथ ‘पीके’.

sanjay dutt family photos 7 wallpaper 13

राजकुमार हिरानी से जब पूछा गया कि क्या संजय दत्त चिट्ठी लिखते हैं और अगर लिखते हैं तो क्या क्या बताते हैं? राजकुमार हिरानी ने संजय दत्त की चिट्ठियों के बारे में बताया कि संजू (संजय दत्त को प्यार से इसी नाम से बुलाते हैं) रेगुलर चिट्ठियां भेजता है. साल भर में संजू की चिट्ठियों और गुस्से में काफी बदलाव आया है, काफी सुलझता जा रहा है. फिल्म ‘पीके’ के सहकथाकार अभिजात को भी संजू ने खत लिखा. वो बहुत ही अनोखा खत था वो. संजू कहते हैं कि ‘डिअर अभिजात, मुझे काफी दुख है कि मैं आपके खत का जवाब काफी दिनों से दे नहीं पाया क्योंकि मैं यात्रा कर रहा था, मैं न्यूयॉर्क गया था, और वहां से मैं अपने परिवार को यूरोप ले गया. 1 महीने के लिए बाहर गया था तो आपको खत नहीं लिख सका और आखिर में वो हंसते हुए कहते हैं कि ये सब मैंने अपने दिमाग में बना लिया था , सिर्फ मजाक कर रहा था.

राजकुमार हिरानी कहते हैं कि संजू चीजों को सकारात्मक ले रहे हैं. वहां पानी की 2 बाल्टियों को भर भर के कसरत भी करते हैं और लगभग 14 किलो वजन कम कर लिया है उन्होंने. संजू कहता है कि अब मैंने 8 पैक ऐब्स बना लिए हैं, संजय दत्त ने लगभग 16 दिन फिल्म ‘पीके’ के लिए शूटिंग की. आमिर बार बार कह रहे थे कि उन्हें संजय दत्त के साथ सर्किट का रोल करना था. वैसे संजय दत्त को फिल्म दिखाने की कोशिश में प्रोड्यूसर लगे थे लेकिन ऐसा मुमकिन नहीं होगा, क्योंकि नियम सभी के लिए एक समान है. वैसे फिल्म इंडस्ट्री और फैन्स भी जल्द से जल्द संजय दत्त को फिर से रिहा देखना चाहते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये