संजय दत्त ने जेल में बनाई ‘बॉडी’, घटाया 18 किलो वजन

1 min


1993 में मुबंई बम धमाकों के दौरान अवैध रूप से हथियार रखने के जुर्म में पुणे की यरवदा जेल में बंद अभिनेता संजय दत्त 14 दिन की छुट्टी पर बाहर आए हुए हैं. जेल के अंदर संजय ने अपना 18 किलो वजन घटाया और अपनी बॉडी भी बनाई है. जेल से घर प‍हुंचने पर उनके फैंस और मीडिया वालों की भीड़ लग गई और संजय भी सबसे हंसकर मिले.

संजय ने बताया कि,’ मैं नियमित तौर पर वर्कआउट करता था. मैंने जेल में 18 किलो वजन घटाया है.’ संजय ने शर्ट उतारकर अपने फैंस को अपने 6 पैक एब्‍स भी द‍िखाये. उनकी बॉडी पर टैटू भी बने हुए थे. इसके अलावा संजय ने बताया कि बॉडी बनाने के अलावा उन्‍होंने 10 नई फिल्‍मों की स्क्रिप्‍ट भी लिखी है. इस पर वह जल्‍द ही काम शुरू किया जायेगा.

IMG-20141226-WA0000

वहीं ‘पीके’ के निर्देशक राजकुमार हिरानी का कहना है कि संजय उन्‍हें जेल से चिट्ठियां भी लिखते थे. उन्‍होंने चिट्ठी में बताया था कि वे जेल में नियमित तौर पर वर्कआउट कर रहे हैं. उन्‍होंने 6 पैक एब्‍स भी बना लिए हैं. वहीं हिरानी संजय की जीवनी पर आधारित फिल्‍म बनाने वाले हैं. उनके किरदार को रणबीर कपूर पर्दे पर साकार करेंगे.

‘पीके’ की पूरी टीम ने संजय के लिए क्रिसमस के मौके ‘पी‍के’ की स्‍पेशल स्‍क्रीनिंग भी रखी गई थी. फिल्‍म में संजय ने भी मुख्‍य भूमिका निभाई है. फिल्‍म 19 दिसंबर को रिलीज हुई थी. फिल्‍म देखने के लिए संजय पत्‍नी मान्‍यता और अपने दोनों बच्‍चों के साथ पहुंचे थे. संजय ने फिल्‍म देखने के बाद कहा कि,’ हिरानी ने बहुत अच्‍छी फिल्‍म बनाई है. मुझे जेल में ही पता चल गया था. मुझे वहां के कुछ सिपाहियों ने बताया था कि फिल्‍म बहुत अच्‍छी है.’


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये