आखिर क्यों संजय दत्त रिलीज के बाद ही देखेंगे अपनी बायोपिक फिल्म ‘संजू’?

1 min


बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की अपनी बायोपिक फिल्म सजू को रिलीज होने से पहले नही देखेंगे। जी हां अपनी ही जिंदगी पर बनी इस फिल्म को तब तक नहीं देखेंगे जब तक यह सिनेमाहॉल में रिलीज नहीं होगी। उन्होंने फिल्म के निर्देशक राजकुमार हिरानी से गुजारिश की है कि उनके लिए फिल्म ‘संजू’ की स्पेशल स्क्रीनिंग ना रखी जाए।

खबर है की संजय दत्त ने फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद संजय दत्त ने अपनी बायोपिक की स्पेशल स्क्रीनिंग से दूरी बनाने का फैसला किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक संजय ट्रेलर में परेश रावल और रणबीर कपूर का सीन देखकर भावुक हो गए। संजय दत्त से जुड़े करीबी सूत्रों ने बताया कि वह अपनी बायोपिक में माता-पिता के साथ अपने रिश्ते को देखने के लिए सबसे ज्यादा उत्सुक हैं।

फिल्म निर्माण में नही की कोई दखलअंदाजी

दरअसल, आम दर्शक के लिए यह भले ही एक फिल्म हो। मगर संजय दत्त के लिए यह बीते लम्हों को दोबारा जीने का मौका है। यही वजह है कि उन्होंने फैसला किया है कि वह एक दर्शक की तरह थियेटर में इस फिल्म को देखेंगे। बता दें कि संजय दत्त ने फिल्म ‘संजू’ की स्क्रिप्ट तक नहीं पढ़ी है और ना ही इसके निर्माण में कोई दखलअंदाजी की है ताकि फिल्म वैसी बन सके जैसी की उनकी जिंदगी और छवि रही है।

बता दें की संजय दत्त की बायोपिक में एक्टर रणबीर कपूर संजय दत्त की भूमिका निभा रहे हैं. परेश रावल संजय दत्त के पिता सुनील दत्त की भूमिका में हैं मनीषा कोईराला नरगिस दत्त का किरदार निभा रही ही इसके अलावा अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर, विक्की कौशल, जिम सरभ, मनीषा कोइराला, दिया मिर्जा, बोमन ईरानी व महेश मांजरेकर कई अन्य अहम किरदारों में हैं। राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी संजू 29 जून को रिलीज होगी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Pankaj Namdev

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये