‘जेल में कमाए पैसे का क्या किया?’ सवाल पर संजय दत्त ने दिया ऐसा जवाब, सुनकर हो जाएगे इमोशनल

1 min


sanjay-dutt-earned-money-in-jail-and-used-to-buy-rakhi-gifts-for-sisters

बॉलीवुड के महान नायक संजय दत्‍त ने बॉलीवुड में काफ़ी लम्बा सफ़र ते किया हैं. वह इनदिनों अपनी आनेवाली फिल्‍म ‘पानीपत’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. अभिनेता इस फिल्‍म में अफगान शासक अहमद शाह अब्दाली के किरदार में नजर आयेंगे. आशुतोष गोवारिकर की इस फिल्‍म में अर्जुन कपूर और कृति सैनन भी लीड रोल में हैं.

sanjay-dutt-earned-money-in-jail-and-used-to-buy-rakhi-gifts-for-sisters

साथ ही इस फिल्म में पद्मिनी कोह्लापुरी भी नजर आएगी. हाल ही में फिल्‍म के प्रमोशन के लिए संजय दत्‍त कपिल शर्मा के शो में पहुंचे. संजय दत्‍त ने इस दौरान अपनी लाईफ से जुड़े कई पर्सनल और प्रोफेशनल किस्‍से शेयर किये. उन्‍होंने यहां बताया कि जेल में कमाये पैसे का उन्‍होंने क्‍या किया. उनकी बातें सुनकर आप भी भावुक हो जायेंगे.

sanjay-dutt-earned-money-in-jail-and-used-to-buy-rakhi-gifts-for-sisters

जी हां दरअसल कपिल शर्मा ने संजय दत्‍त से पूछा “सर, संजू फिल्‍म में दिखाया गया है कि जेल में रेडियो का प्रोग्राम शुरू किया था, फर्नीचर भी बनाते थे, न्‍यूजपेपर के लिफाफे बनाते थे. कितनी देर में आपने यह सब सीख लिया था ?” अभिनेता ने जवाब दिया कि, “उन्‍हें यह सब सीखने में काफी समय लगा, वहां सबको काम करना जरूरी होता है.”

sanjay-dutt-earned-money-in-jail-and-used-to-buy-rakhi-gifts-for-sisters

कपिल पूछते हैं कि, ‘क्या वहां (जेल) में बहाना नहीं मार सकते कि मेरी तबीयत खराब है, या कुछ और…’ इसके जवाब में संजय दत्‍त कहते हैं, “नहीं… नहीं, अगर सजा कम करानी हो तो काम करना पड़ेगा. मुझे एक पेपर बैग के 10 पैसे मिलते थे.” कपिल ने उनसे पूछा कि जो पैसे आपने जेल में कमाये, उससे क्‍या किया.

यहाँ देखे वीडियो

संजय दत्‍त ने जवाब में कहा, “वो पैसे मैंने इकट्ठे किये और ताकि राखी के मौके पर वह पैसे मैं अपनी बहनों को दे सकूं.” आपको बता दें कि संजय दत्त को आर्म्स एक्ट के तहत साल 2013 में जेल की सजा हुई थी. साल 2016 में वह रिहा हो गए थे. संजय के इस जवाब को सुन सब इमोशनल हो गए थे.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Chhavi Sharma