संजय दत्त लॉकडाऊन में रहकर जेल को कर रहे हैं याद, कहा – कई सालों पहले भी लॉकडाऊन में रहा, तब से अब तक एक चीज़…

1 min


Sanjay Dutt Lockdown

पूरा परिवार इस वक्त दुबई में फंसा है, घर पर संजय दत्त लॉकडाऊन में अकेले हैं

साल 1993 में हुए मुंबई बम धमाके शायद ही कोई भूला हो। इसी मामले में आर्म्स एक्ट के चलते अभिनेता संजय दत्त को भी 5 सालों की कैद हुई थी। और उन्होने पांच साल जेल में बिताए थे। लॉकडाऊन में संजय दत्त के ज़हन में उन्ही दिनों की याद एक बार फिर ताजा हो गई है।

Sanjay Dutt Lockdown

Source – The Indian Express

दुबई में फंसा है संजय दत्त का पूरा परिवार

आपको बता दें कि इस वक्त संजय दत्त लॉकडाऊन के दौरान मुंबई के अपने घर में अकेले हैं। उनकी पत्नी मान्यता और बच्चे दुबई में फंसे हुए हैं। वो वहां छुट्टियां मनाने गए थे। लेकिन तभी भारत में लॉकडाऊन हो गया और उनका परिवार वही फंस गया। ऐसे में संजय दत्त इस वक्त अकेले ही घर में समय बित रहे हैं।

Sanjay Dutt Lockdown

Source – Twitter

लॉकडाऊन की तुलना जेल से

संजय दत्त लॉकडाऊन में इस वक्त अपने जेल में बिताए गए दिनों को याद कर रहे हैं। उन्होने कहा –

पूर्व में मैंने कई वर्ष लॉकडाउन में ही गुजारे हैं। पर, तब से अब तक में एक चीज बदली है। और वह है यह तकनीक जिसके जरिए मैं वर्चुअली अपने परिवार से लगभग रोजाना यहां रहते हुए भी मिल पाता हूं। जेल में यह सुविधा कहां होती। 

इतना ही नहीं संजय दत्त ने ये भी कहा कि

‘लॉकडाउन एक ऐक्टर के लिए तो बेहतर समय था। इस समय मैं खुद को ऐक्टिंग से दूर रखकर परिवार के साथ समय गुजारता। कुछ रिफ्रेश होता। पर जैसे ही लॉकडाउन का ऐलान हुआ, मान्यता और बच्चे दुबई में फंस गए।’ 

संजय दत्त की आने वाली फिल्में

वहीं संजय दत्त के वर्कफ्रंट की बात करें तो ये अभिनेता आने वाले समय में केजीएफ चैप्टर 2, हेरा फेरी 3, सड़क 2, भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया और शमशेरा में नज़र आएंगे। सड़क 2 साल 1991 में आई सड़क का सीक्वल है जिसमें संज़य दत्त और पूजा भट्ट एक साथ नज़र आए थे। फिल्म हिट रही थी और इसके गाने भी खूब पॉपुलर हुए थे।  

और पढ़ेंः इन बॉलीवुड सेलेब्स पर भी पड़ रहा है लॉकडाऊन का असर, रह रहे हैं अपने घर और अपनों से दूर

 

SHARE