संजय दत्त ने लॉन्च किया भारत का पहला ऑटोमेटीड जिम

1 min


Sanjay-Dutt.gif?fit=1200%2C768&ssl=1

अनुकूल फिटनेस यहां फिटनेस शासन के साथ संघर्ष करने वाले लोगों के लिए है। यह सही है। एक विशाल फिटनेस क्लब, जो लोगों को भारी फिटनेस तकनीकों की ओर धकेलने, उनकी सीमाओं का परीक्षण करने के लिए उन्हें फिर से जीवंत करने के लिए है। जहां लोग अपनी फिटनेस क्षमताओं को अच्छी तरह से दिखा सकते हैं। यह भारत का पहला स्वचालित जिम है जिसमें 18000 वर्ग फीट स्पेस है, जिसमें सबसे पहले से आयातित उपकरण शामिल हैं, जो लोगों को अपने फिटनेस लक्ष्यों को किसी भी तरीके से कल्पना करने में मदद करने के लिए क्यूरेट किया गया है, भारी कसरत का निष्कर्ष निकालना उपचारात्मक भाप और सोना कमरे में सत्रों को अपनी इंद्रियों को फिर से जीवंत करने के लिए।

फिटनेस फ्रिक संजय दत्त द्वारा उद्घाटन किया

Designer Ramesh Demla, Owner Kiran, Sanjay Dutt, Partner RajKumar, Partner Abdul
Designer Ramesh Demla, Owner Kiran, Sanjay Dutt, Partner RajKumar, Partner Abdul

फिटनेस जिम एडाप्टर विशेष रूप से फिटनेस फ्रिक संजय दत्त द्वारा उद्घाटन किया गया। इसके अलावा ऐस डिजाइनर रमेश डेम्ला ने संजय दत्त के साथ फिटनेस के आधार पर एक तरह का फैशन शो मनाया। संजय दत्त कहते हैं, “फिटनेस हर किसी के लिए बहुत महत्वपूर्ण है और फिटनेस अनुकूलित करने से लोगों को उनकी फिटनेस लक्ष्यों को अपनी सीमाओं को बढ़ाने में मदद मिलेगी। मुझे जिम से प्यार था, जो कि उपलब्ध सभी सुविधाएं अद्भुत और दुर्लभ थीं जो किसी भी नियमित जिम में नहीं मिल पातीं। वे थे सब इतना उन्नत और बढ़िया

Designer Ramesh Demla, Owner Kiran, Sanjay Dutt, Partner RajKumar, Partner Abdul
Designer Ramesh Demla, Owner Kiran, Sanjay Dutt, Partner RajKumar, Partner Abdul

श्री किरण, श्री अब्दुल सुबान और श्री विजय कुमार के साथ अपने 12 साल के फिटनेस ट्रेनिंग और प्रबंधन अनुभव लाने के लिए, तीन एडैप्ट फिटनेस के संस्थापक हैं। संजय दत्त ने रमेश डेम्बाला के अलावा किसी भी अन्य द्वारा फिटनेस फैशन शो के साथ जिम का उद्घाटन किया। श्री किरण कहते हैं, “लोगों के लिए इस तरह के जिम रखने, उनकी जरूरतों को पूरा करने, आवश्यकताओं हमेशा एक सपना रहा है। जिम का उद्घाटन संजय दत्त पर खुद को बहुत बड़ा समर्थन था। वह बेहद गर्म और दयालु रहा है और मैं उसी के लिए धन्यवाद करता हूं” श्री डेम्ला ने निष्कर्ष निकाला, “यह एक अद्भुत शो था। मैं अपने सबसे अच्छे संग्रहों में से एक को आगे बढ़ा सकता हूं। मुझे बहुत खुशी है कि मैं इस तरह के संग्रह को चित्रित कर सकता हू। वह बेहद दयालु और सहायक है और जल्द ही उसके साथ काम करना अच्छा बेहद अच्छा अनुभव है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये