यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से मिले संजय दत्त

1 min


sanjay-dutt-yogi

संजय दत्त, जो लखनऊ में अपने होम प्रोडक्शन की फिल्म के लिए शूटिंग कर रहे हैं, ने अपने करीबी दोस्त और फिल्म निर्माता राहुल मित्रा के साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। इस अवसर पर एनआरआई जय पटेल के साथ राज्य के अन्य शीर्ष अधिकारियों के साथ राज्य के प्रधान सचिव अवनीश अवस्थी भी उपस्थित थे, जिन्होंने राज्य में निवेश के अवसरों पर चर्चा की।

इलाहाबाद के पास चिल्बिला गांव वह जगह है, जहां से संजय दत्त की नानी जद्दन बीबी का रिश्ता था, के बारे में संजय दत्त ने मुख्यमंत्री को बताया और उस गांव को गोद लेने की पेशकश की, जिसे मुख्यमंत्री और अवनीश अवस्थी ने तुरंत स्वीकार कर लिया। इस मौके पर फिल्म निर्माता राहुल मित्रा ने राज्य में कला, संस्कृति और सिनेमा का प्रचार-प्रसार करने के लिए एक फिल्म फेस्टिवल आयोजित करने का सुझाव दिया, जिस पर मुख्यमंत्री ने हामी भरी। मुख्यमंत्री ने राहुल मित्रा और संजय दत्त से अपनी आगामी फिल्मों की शूटिंग के लिए बुंदेलखंड को भी अपनाने का आग्रह किया। Sanjay dutt yogi adityanathc

करीब 30 मिनट चली इस बैठक में फिल्म संस्थान, राज्य में अन्य सामाजिक कार्य, संजू के आने वाले बायोपिक के अलावा मुख्यमंत्री ने अन्य कई मुद्दों पर चर्चा करने और अभिनेता-निर्माता जोड़ी को पूर्ण समर्थन देने का ऐलान किया। उल्लेखनीय है कि राहुल मित्रा वर्ष 2013 में आई सैफ अली खान अभिनीत फिल्म ‘बुलेट राजा’ के लिए उत्तर प्रदेश सरकार से सब्सिडी पाने वाले पहले निर्माता थे और हाल ही में यूपी में संपन्न निवेशकों के शिखर सम्मेलन में भी स्टार स्पीकर थे और अभी संजय दत्त की आगामी फिल्म ‘साहेब बिवी और गैंगस्टर 3’ और ‘टोरबाज’ के निर्माता हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये