मै आलिया के साथ काम करते हुए बहुत नर्वस फील कर रहा था- संजय दत्त

1 min


अभिनेता संजय दत्त अभिषेक वर्मन की फिल्म कलंक में जल्द ही दिखलाई  देंगे। संजय ने इस पीरियड ड्रामा में बलराज चैधरी की भूमिका निभाई है, जिसमें उनके साथ माधुरी दीक्षित,फिल्म कलंक में संजय दत्त 21 साल बाद माधुरी दीक्षित के साथ आएंगे नजर। सोनाक्षी सिन्हा, आलिया भट्ट, वरुण धवन और आदित्य रॉय कपूर भी नजर आने वाले है। एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान जैसे ही संजय दत्त स्टेज पर आये तो सारा थिएटर तालियों से गूंज उठा।

पेश है इस इवेंट पर संजय दत्त से किये गए कुछ सवालों के जवाब ।

आप के जीवन के साथ कोई कलंक जुड़ा है क्या?

 मै तो कलंक ही हूँ ,मैंने कुछ कलंक कमाए है और कुछ कलंक मुझ पर थोपे गए है। यह सारे कलंक अब मेरे जीवन से साफ हो चुके है और धूल भी चुके है। ऐसा मुझे एहसास होता है।

फिल्म,‘कलंक‘ में आज के अभिनेताओं के साथ काम करने का अनुभव कैसा रहा? आलिया के साथ भी?

 मै आलिया के साथ काम करते हुए बहुत नर्वस फील कर रहा था। हंस कर बोले बाबा।

Alia Bhatt_Sonakshi sinha

निर्देशक अभिषेक के साथ कैसा अनुभव रहा काम करने का?

 अभिषेक बहुत ही बेहतरीन निर्देशक है। बहुत ही सरल भी है।मेरा जो सीन वरुण और माधुरी  बेहद पसंद आया मुझे। यह सीन बेहद शक्तिशाली भी है।  आप सभी को भी ऐसा ही महसूस होगा।फिल्म,‘ कलंक ‘ की शूटिंग करना मुझे बहुत अच्छा लगा।

फिल्म में अपनी भूमिका के बारे कुछ बतलायें?

 ‘‘बलराज चैधरी एक महान किरदार है। वह कथा के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। फिल्म मूल रूप से एक प्रेम कहानी है जिसमें वरुण, आलिया और आदित्य शामिल हैं। हालांकि, बलराज महत्वपूर्ण है क्योंकि कहानी उनके परिवार के इर्द गिर्द घूमती है। । मैं भी सही दिशा में चला गया हूं और ऐसे किरदार निभाने शुरू कर दिए हैं, जो मेरी उम्र के साथ अधिक सराहनीय हैं और जिस तरह से मैं अभी हूं, मुझे लगता है, जेल की अवधि पूरी करने के बाद मुझे अपना दृष्टिकोण और विकल्प बदलना पड़ा। ‘‘

Sanjay Dutt_Madhuri Dixit

वह लंबे समय के बाद माधुरी दीक्षित के साथ काम कर रहे इस बारे में क्या कहना चाहेंगे आप?

 ‘‘हां, माधुरी जैसी महान अभिनेत्री के साथ काम करना काफी खुशी की बात है। मैंने उनके साथ इतनी सारी फिल्में की हैं , जिन्हे  मैं एक बार में याद भी नहीं कर सकता। उसके साथ कलंक में एक दृश्य में फिर से काम करने का अनुभव काफी  अद्भुत रहा , उनकी एक कलाकार के रूप में परिपक्वता देख इंस्पिरेशन मिलती है ।

फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, धर्मा प्रोडक्शंस और नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट, करण जौहर, साजिद नाडियाडवाला, हिरो यश जौहर और अपूर्व मेहता द्वारा निर्मित। फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित, अभिषेक र्बमन द्वारा निर्देशित, फिल्म कलंक 17 अप्रैल 2019 को रिलीज करने के लिए तैयार की है ।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Lipika Varma

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये