बॉलीवुड में बेटी शनाया कपूर के डेब्यू पर बोले पिता संजय कपूर

1 min


स्टार के बच्चों की बॉलीवुड में शुरुआत को लेकर हमेशा से जिज्ञासा रही है। जबकि प्रशंसकों को जाह्नवी कपूर, सारा अली खान और अनन्या पांडे बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है, लेकिन क्या संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया भी बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है या नहीं। इसके बारे में पिता संजय कपूर ने एक इंटरव्यू में बताया की।

https://www.instagram.com/p/BkH507xlZFG/?taken-by=shanayakapoor19

शनाया जल्द ही एक्टिंग के लिए पर्याप्त भी हो जाएगी.”

शनाया अब जल्द ही बॉलीवुड में शुरुआत कर सकती हैं। डीएनए को दिए एक इंटरव्यू में संजय ने बॉलीवुड में अपनी बेटी की योजना के बारे में बात की और कहा कि वह अभी बहुत छोटी है, उन्होंने यह भी कहा कि हां वह इसके प्रति काम कर रही है। ईमानदारी से, मुझे नहीं पता कि यह कब होगा। उसने अभी अपनी 12वी की पढाई पूरी की है और वह इसके प्रति काम कर रही है। लेकिन अब तक उसने कुछ भी साइन नहीं किया है वह अभी बहुत छोटी है। उम्मीद है, जल्द ही एक्टिंग के लिए पर्याप्त भी हो जाएगी.”

https://www.instagram.com/p/BYF84Z2DD_j/?taken-by=shanayakapoor19

यह देखते हुए कि इंस्टाग्राम पर पब्लिक अकाउंट न होने के बावजूद वह पहले ही सोशल मीडिया की पसंदीदा बन चुकी है, संजय उसके बारे में सुरक्षात्मक महसूस करते है। वह डीएनए से बताते है कि, “मैं उसके बारे में प्रोटेक्टिव फील करता हूं। उसका इन्स्टाग्राम पर प्राइवेट अकाउंट है। लेकिन कुछ चीजें हमारे कंट्रोल से बाहर हैं। वह एक जवान लड़की है जो फिल्मों या रेस्तरां के लिए सिर्फ बाहर जाती हैं.”

https://www.instagram.com/p/BZMHAKnADPu/?taken-by=shanayakapoor19

जबकि जाह्नवी कपूर धड़क से बॉलीवुड में शामिल होने के लिए तैयार हैं, सारा अली खान और अनन्या पांडे समेत दो अन्य स्टार के बच्चे जल्द ही बॉलीवुड की शुरुआत करेंगे। सुषांत सिंह राजपूत के साथ अभिषेक कपूर की फिल्म केदारनाथ में सारा को देखा जाएगा, और अनन्या को एक न्यूकमर तारा सुत्रिया और टाइगर श्रॉफ के विपरीत पुनीत मल्होत्रा की फिल्म “स्टूडेंट ऑफ़ द इयर 2” में देखा जाएगा।

https://www.instagram.com/p/BVbxNlujOiQ/?taken-by=shanayakapoor19

सोनम कपूर-रिया कपूर की वीरे दी वेडिंग, अनिल कपूर की रेस 3 के साथ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है हर्षवर्धन कपूर की सुपरहीरो फिल्म भावेश जोशी और संजय कपूर की लस्ट स्टोरीज को भी अच्छा रिस्पोंस मिल रहा हैं, ‘धड़क’ के ट्रेलर लॉन्च होने के बाद जाह्नवी कपूर की बॉलीवुड में शुरुआत है, जिसने लोगों के उत्साह को बढ़ाया हैं। लेकिन ऐसा लगता है कि इस उत्साह के कई और कारण हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये