ना उम्र की सीमा हो, ना जन्म का हो बंधन.. एक कहानी ऐसी भी

1 min


किसी पुराने ख्यात किरदार को फिर से निभाना हमेशा से ही खास रहा है और अपने भाई से बेहतर भला उसे और कौन निभा सकता है! इस दिवाली संजय कपूर अपने दर्शकों के साथ-साथ अपने भाई अनिल कपूर के फैन्स पर भी अपना जादू चलाने की पूरी तैयारी में हैं। संजय स्टार प्लस के ‘दिल संभल जा ज़रा’ में एक अमीर और बड़े ही सौम्य अनंत माथुर का किरदार निभा रहे हैं।

संजय इस शो में अपनी उम्र के अनुसार ही भूमिका निभायेंगे और वो एक सफल बिजनेसमैन के किरदार में हैं, जिसे अपने से छोटी उम्र की लड़की से प्यार हो जाता है।  विक्रम भट्ट इस शो के साथ अपना प्रोडक्शन डेब्यू कर रहे हैं। उन्होंने ‘लम्हे’ फिल्म के वीरेंद्र प्रताप सिंह (अनिल कपूर) का फिर वही जादू चलाया है। इस किरदार के जरिये संजय कपूर एक बड़े ही परफेक्ट पति के किरदार में नजर आयेंगे। वो कुछ बड़े क्लासिक सूट्स और बड़े बेहतरीन ढंग से सेट की हुई दाढ़ी में नजर आने वाले हैं। अपने भाई की तरह वही मुस्कान और आंखों में उसी चमक के साथ, वे पुरानी यादें ताजा करते दिखेंगे।

इस किरदार के बारे में संजय कहते हैं, ‘‘अनंत दिल से बहुत सीधा है। वह एक बार पहले अपना प्यार खो चुका है और एक बार फिर उसे अपने से छोटी उम्र की लड़की में दोबारा प्यार मिल जाता है।’’ ऐसा लगता है, जैसे यह कुंवर वीरेन (‘लम्हे’ फिल्म के) की डायरी का ही कोई हिस्सा हो।

देखिये, संजय कपूर को अनंत माथुर के रूप में ‘दिल संभल जा ज़रा’ रात 10.30 बजे, स्टार प्लस पर!


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये