पुलवामा आतंकी हमले पर यह फिल्ममेकर्स मिलकर बनाएंगे फिल्म

1 min


sanjay_leela_bhansali_bhushan_kumar

पुलवामा आंतकी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए। जिसका सबक सिखाने के लिए भारत ने पाकिस्तान में घुसकर आतंकी ठिकानों पर एयर स्ट्राइक की। अब बॉलीवुड में इसी घटना पर फिल्म बनाई जाने वाली है, जिससे संजय लीला भंसाली और भूषण कुमार जैसे बड़े नाम जुड़ गए हैं।

खबरों के मुताबिक, इस फिल्म को अभिषेक कपूर डायरेक्ट करेंगे, जिन्होंने केदारनाथ बनाई थी। भंसाली और भूषण कुमार के अलावा महावीर जैन भी इस फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे, जिन्होंने पिछले दिनों फिल्मवालों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलवाने में अहम् भूमिका निभाई थी। फिल्म के लिए तैयारी शुरू हो गई है और इस साल के मध्य तक फिल्म की शूटिंग शुरु हो जाएगी।

आपको बता दें, कि 26 फरवरी को बालाकोट में जैश ए मोहम्मद के ठिकानों पर एयर स्ट्राइक की गई थी, जिसमें 200 से 300 आतंकियों का सफाया हो गया था। ये फिल्म वायु सेना के उसी साहस को सलाम करने के लिए बनाई जाएगी। हालांकि फिल्म की स्टारकास्ट अभी फाइनल नहीं हुई है लेकिन बताया जा रहा है कि भंसाली और भूषण कुमार जैसे बड़े नाम जुड़ने के कारण अब इस फिल्म में ए लिस्ट के स्टार शामिल हो सकते हैं।

पहले ख़बर आई थी कि फिल्म और टीवी सीरियल बनाने वाले निर्माताओं ने पुलवामा से लेकर बालाकोट तक और बाद में विंग कमांडर अभिनन्दन वर्तमान की वापसी तक को फिल्मी जामा पहनाने का फैसला किया है। इस कड़ी में इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन में बालाकोट, पुलवामा – द डेडली अटैक, सर्जिकल स्ट्राइक 2.0, वॉर रूम, हिंदुस्तान हमारा है और हाउ इज़ द जोश जैसे टाइटल रजिस्टर किये गए हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये