संजय लीला भंसाली का सिर काटने पर 51 लाख

1 min


पिछले दो महीने से संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘ पद्मावत’ को लेकर हो रहा बवाल फिल्म की रिलीज के बाद भी खत्म होता नजर नहीं आ रहा। फिल्म की रिलीज के बाद भी करणी सेना के अलावा विभिन्न राजपूत संगठन फिल्म के खिलाफ बने हुये है। यही नहीं इससे पहले इन संगठनों में से एक दो ने दीपिका पादुकोण का सिर काटने वाले को करोड़ों की राशी का इनाम रखा था। इसी प्रकार संजय लीला भंसाली को मारने पर भी इनाम था।

राजपूतों का सर नीचा किया है

अब जबकि फिल्म रिलीज हो चुकी है बावजूद इसके मथुरा जिले में ब्रजमंडल क्षात्रीय राजपूत समाज के पदाधिकरियों ने पद्मावत के निर्देशक संजय लीला भंसाली का सिर काट कर लाने वाले को 51 लाख की राशी नकद इनाम देने का एलान किया है। महासभा के पदाधिकरियों की बैठक के बाद जिलाध्यक्ष मुकेश सिंह सिकरवार ने भंसाली का सिर काट कर लाने वाले को नकद इनाम देने की घोषणा करते हुये कहा कि ऐसा करने वाले को चांदी की थाली में इनाम की रकम दी जायेगी। उसका कहना था कि भंसाली ने फिल्म बनाकर राजपूतों का सिर नीचा करने का काम किया है। इसलिये राजपूत समाज उसे सबक सिखाकर रहेगा।

सरकार उठाने चाहिए सख्त कदम

इस तरह के लोग प्रजातंत्र का लगातार खुले आम मखौल उड़ाने का काम कर रहे हैं लिहाजा सरकार को ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करनी चाहिये जो किसी की मौत की खुलेआम सुपारी दे रहे हैं।


➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Shyam Sharma

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये