‘पद्मावत’ का विरोध करने वाले को, भंसाली ने दिया जवाब

1 min


करीब दो महीने से भारी विरोध का सामना कर रहे संजय लीला भंसाली फिल्म पद्मावत की रिलीज के बाद दर्शकां से मिली अभूतपूर्व प्रतिक्रिया से प्रसन्न हो विरोधियों को बता रहे हैं कि फिल्म को मिली अपार सफलता ही उनका जवाब है।

संजय कहते हैं जिन दिनों करणी सेना समेत कई संगठन फिल्म के खिलाफ टीवी पर तलवारे भांज रहे थे, उन्हें देख मैं काफी व्यथित था, लेकिन उन सबसे बचने के लिये मैंने फिल्म पर ध्यान दिया। आज मैं बहुत खुश हूं, क्योंकि इतनी दुश्वारियों के बाद अततः फिल्म थियेटरों तक पहुंच गई।

हाल ही में संजय ने गुजराती न्यूज पेपरों को प्राथमिकता देते हुये उनसे साक्षात्कार किया तथा हिन्दी में कुछ प्रमुख अखबारों से ही बातचीत की, लेकिन दीपिका के लिये फिल्म का पीआर हर किसी को बुलाकर मिलवा रहा था।

सब अपनी रोटियां सेक रहे थे

खैर बात हो रही है संजय की तो एक एजेंसी से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि मैं उन दिनों बहुत ज्यादा परेशान था क्योंकि मैं और मेरी यूनिट को डर के साये में काम करना पड़ा। मैनें बार-बार सब को कहा कि फिल्म में ऐसा कुछ भी नहीं जो गलत हो, लेकिन सब अपनी रोटियां सेकने में लगे थे। उनसे निजात पाने को मेरे पास एक ही तरीका था कि मैं अपनी फिल्म पर ध्यान दूं। मैं कह सकता हूं कि मैं उन दिनों मानसिक तौर पर काफी डिस्टर्ब था, लेकिन मैनें अपनी परेशानी को फिल्म में शामिल नहीं किया, लेकिन आज फिल्म को दर्शकों से मिले भारी प्रतिसाद को देखते हुये कहा जा सकता है कि फिल्म का विरोध कर रहे लोगों का विरोध कितना बेहूदा और तर्कहीन है।


➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Shyam Sharma

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये