फिल्म ‘पद्मावती’ का ट्रेलर रिलीज !

1 min


संजय लीला भन्साली की फिल्म ‘पद्मावती’ के तीन मुख्य किरदारों का फर्स्ट लुक आऊट होने के बाद अब फिल्म का फर्स्ट लुक ट्रेलर आऊट हुआ है। फिल्म ‘पद्मावती’ का यह ट्रेलर दोपहर 1 बजकर 3 मिनट पर रिवील किया गया। ट्रेलर 13:03 बजे रिवील करने के पीछे की वजह भी काफी खास हैं। इसवी सन 1303 में महारावल रतन सिंह और अलाउद्दीन खिलजी के बीच युद्ध की शुरूआत हुई थी। इस युग को याद करतें हुए लुक को आउट करने का स्पेशल वक्त चुना गया था।

Ranveer Singh

फिल्म का ट्रेलर रिवील होने के तुरंत बाद उसें सिनेमा लवर्स का काफी बेहतरीन प्रतिसाद मिल रहा हैं। मेवाड की सुंदर, साहसी रानी पद्मावती, वीर राजपूत योद्धा महारावल रतन सिंह और महत्वाकांक्षी और जुनूनी सुलतान अलाउद्दीन खिलजी की ऐतिहासिक कहानी फ़िल्म ‘पद्मावती’ में देखने मिलने वाली हैं। इस फिल्म से संस्कृति और भव्यता को बहुत बड़े स्तर का सिनेमेटिक अनुभव महसूस होगा।

Deepika Padukone

पद्मावती पर पूरे देश को गर्व है

संजय लीला भन्साली कहतें हैं, “फिल्म पद्मावती को लोगों का जो प्यार मिल रहा हैं, उससें मैं काफी खुश हूँ। पद्मावती हमारे बहादुर राजपूत पुरुषों और महिलाओं के शौर्य की कहानी हैं। जिस पर पूरे देश को गर्व होगा।“

Ranveer Singh

वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स के सीओओ, अजित अंधारे कहतें हैं, “हमारी हमेशा से ही, एक से बेहतर एक कहानीयाँ देने की कोशीश रहती हैं। संजय लीला भन्साली के साथ हमने बनायीं हुई, ऐतिहासिक फिल्म पद्मावती, एक शानदार फिल्म हैं। जो लोगों को पसंद आयेंगीं। यह पहला ट्रेलर भारतीय सिनेमा को फिर से परिभाषित करेंगा। ” वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स और संजय लीला भन्साली की फिल्म पद्मावती 1 दिसंबर 2017 को रिलीज होने वाली हैं।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये