फिल्म Bajirao Mastani के लिए संजय लीला भंसाली की पहली पसंद रणवीर-दीपिका नहीं बल्कि यह एक्टर थे

1 min


Bajirao Mastani

फिल्ममेकर संजयलीला भंसाली की फिल्म बाजीराव मस्तानी(Bajirao Mastani) ने 5 साल पूरे किए है. आज ही के दिन साल 2015 में फिल्म रिलीज हुई थी. इस फिल्म में एक्टर रणवीर कपूर, दीपिका पादुकोण और प्रियंका चौपड़ा अभिनय किया था. फिल्म के पांच साल पूरे होने पर दीपिका पादुकोण ने उन लम्हें को याद करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था.

https://www.instagram.com/p/CI7W6sjD_98/?utm_source=ig_embed

तस्वीर में दीपिका मस्तानी के लुक में नजर आ रही हैं. उनके साथ तस्वीर में संजय लीला भंसाली खड़े हैं. दीपिका ने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है- “मोहब्बत हो या जंग, मस्तानी भरी हुई थी अपने जुनून से अपने भाग्य को लिखने के लिए, चाहे वह कितना भी खतरनाक क्यों न हो. वह कभी नहीं झुकी और हमेशा उदारता और प्यार के साथ अपना आधार इतना मजबूत किया कि जलते हुए अंगारों से गुजर कर और हर सामाजिक बाधा से गुजर कर, उसने अपने प्यार और अपने प्रेमी के नाम दोनों के साथ खुद को जोड़ लिया. हमेशा हमेशा के लिए.” पोस्ट करने से साथ ही यह फोटो वायरल हो गई.

फिल्म बाजीराव मस्तानी(Bajirao Mastani) के बारे में आप यह बात नहीं जानते है कि इस फिल्म में रणवीर और दीपिका से पहले संजय लीला भंसाली सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन को कास्ट करना चाहते थे.

इस फिल्म को साल 2003 में अनाउंस किया गया था. लेकिन फिल्म दिल दे चुके सनम के बाद सलमान और ऐश्वर्या ने साथ में कोई फिल्म नहीं की.

आपको बता दें कि इस समय दीपिका पादुकोण सिद्धांत चुतर्वेदी के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है. इसके अलावा दीपिका फिल्म 83 में रणवीर के साथ नजर आने वाली हैं.


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये