संजय लीला भंसाली की अपकमिंग सीरीज़ Heeramandi नेटफ्लिक्स पर होगी स्ट्रीम

1 min


Heeramandi

ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स इंडिया ने ट्वीट कर एक बड़ी खबर दी है। खबर ये है कि संजय लीला भंसाली की अपकमिंग सीरीज़ Heeramandi नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।

नेटफ्लिक्स ने सीरीज़ को अनाउंस करते हुए लिखा- “हम बहुत एक्साइटेड हैं ये अनाउंस करते हुए कि संजय लीला भंसाली की हीरामंडी नेटफ्लिक्स पर आने वाली है।यह बताने के लिए शब्द पर्याप्त नहीं हैं कि हम कितने उत्साहित हैं कि संजय लीला भंसाली इस महाकाव्य नेटफ्लिक्स ओरिजिनल सीरीज़ के लिए हमारे साथ साझेदारी कर रहे हैं।

इस सीरीज़ के लिए दो एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी को फाइनल कर लिया गया है। सीरीज़ की कहानी लाहौर की होगी जिसमें प्यार, धोखा और पोलिटिक्स होगी।

इस सीरीज़ से पहले भंसाली की फिल्म आएगी जो ऐसी ही एक कहानी पर आधारित है जिसमें आलिया भट्ट मुख्य रोल में दिखेंगी। फिल्म का नाम गंगुबाई काड़ियाडवाड़ी है।

संजय लीला भंसली के प्रोडक्शन हाउस ने कल यानी की 9 अगस्त को 25 साल पूरे कर लिए हैं। इस खुशी के मौके पर उनकी अब तक की बनाई सारी फिल्मों की झलक दिखाई गई थी। इसमें भंसाली की पहली फिल्म खामोशी:द म्यूजिकल से लेकर हम दिल दे चुके सनम, ब्लैक, सावरया, देवदास, राम लीला, बाजीराव मस्तानी, पद्मावत शामिल है।

SHARE

Pragati Raj