इस हफ्ते,सस्पेंस और ड्रामा से भरपूर एण्ड टीवी के ‘संतोषी मां सुनाये व्रत कथायें‘

1 min


एण्ड टीवी का शो ‘संतोषी मां सुनाये व्रत कथायें‘ इस हफ्ते सस्पेंस और ड्रामा से भरपूर होने वाला है, क्यूंकि पूरी टीम अभी भी सिलवासा के सुन्दर लोकेशन पर शूटिंग कर रही है। कहानी रिसाॅर्ट के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसके मालिक धीरज चड्ढा (मेहुल निसार) हैं। किसी समय यह रिसाॅर्ट एकांत था और यहां बहुत शांति हुआ करती थी, लेकिन अब यहां दुष्ट देवी पालाॅमी (सारा खान) का राज चलता है। वह स्वाति (तन्वी डोगरा) और उसके परिवार को ज्यादा तकलीफ देने की कोशिशों में लगी है।

इस रिसाॅर्ट में गुप्त तरीके से काफी सारे आपराधिक कामों को अंजाम दिया जाता है जैसे खाने में जहर मिलाने से लेकर डकैती तक। एक अनोखी बात भी सामने आई कि रिसाॅर्ट की पहली मालकिन मिसेज चड्ढा(सुप्रिया तटकर) का मर्डर हुआ था! मिसेज चड्ढा संतोषी मां की सच्ची भक्त थी और मां की भक्ति और श्रद्धा में उन्होंने एक सुन्दर मंदिर भी बनवाया था। जब इस मर्डर का स्वाति को पता चला, तो उसने इसके पीछे की सच्चाई जानने का फैसला किया। स्वाति ने फिर से मंदिर में संतोषी मां की मूर्ति स्थापित की ताकि मिसेज चड्ढा के कातिल को पकड़ कर उन्हें इंसाफ दिला सके। संतोषी मां (ग्रेसी सिंह) और नारद मुनि(विजय बदलानी) एक साथ मिलकर मुजरिम को ढूंढने में परिवार की मदद करने का फैसला करते हैं।

नारद मुनि तांत्रिक के भेष में धरती पर आते हैं ताकि रिसाॅर्ट के स्टाफ मेम्बर से असलियत का पता लगाया जा सके और असली मुजरिम को पकड़ सके। क्या संतोषी मां अपने भक्त को न्याय दिला पायेगी? और स्वाति की जिन्दगी को बर्बाद करने का देवी पालाॅमी के मंसूबे को नाकाम कर पायेंगी? मिसेज चड्ढा की भूमिका निभा रही सुप्रिया तटकर कहती हैं “दर्शकों को बांधे रखने के लिए आगे शो में ढेर सारा मनोरंजन होने वाला है। वैसे मेरा रोल बड़ा नहीं है लेकिन यह बहुत मजेदार और चुनौतियों से भरपूर है।

 

जब देवी पालाॅमी स्वाति को लेने जाती है उसे एक रहस्य का पता चलता है। इससे सारे राज का पर्दाफाश होने वाला है। स्वाति को पूरा भरोसा है वह इस मर्डर मिस्ट्री के तह तक जाकर इसे सुलझा लेगी। एक के बाद एक कड़ियां जुड़ती चली जाती हैं और वह संतोषी मां की परम भक्त मिसेज चड्ढा के असली कातिल तक पहुंच जाती है। वो आगे कहती हैं, ‘‘असल जिन्दगी में भी मैं संतोषी मां की परम भक्त हूं और इस शो को देखती आ रही हूं। मैंने कभी यह नहीं सोचा था एक दिन मैं इस शो का हिस्सा बनूंगी। मेरा सफर छोटा और प्यारा लेकिन यादगार रहा। सिलवासा के खूबसूरत लोकेशन पर काम करने का अनुभव बहुत अच्छा था और इस शानदार टीम के साथ काम करके मजा आ गया।”

‘संतोषी मां सुनाये व्रत कथाएं‘ के आगामी एपिसोड में राज पर से परदा उठते देखिये, सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे सिर्फ एण्ड टीवी पर!

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये