सान्या मल्होत्रा, हिना खान, प्रिंस नरूला और मिलिंद सोमन ने अपने पैशन डायरीज से टिप्स शेयर किए

1 min


पैशन डायरीज

हमारा जुनून वह है जो हमें प्रेरित करता है और जीवन को दिलचस्प बनाता है, और हमारी बॉलीवुड हस्तियां सहमत हैं कि प्रत्येक गुजरते दिन के साथ उन्हें तलाशने का मौका न छोड़ें। सबसे व्यस्त कार्यक्रम होने के बावजूद, वे अभी भी वे जो प्यार करते हैं, उसे करने का प्रबंधन करते हैं, स्पष्ट रूप से पालन करने के लिए हमें लक्ष्य देते हैं। आगे पढ़ें, जैसा कि हम आपको प्रेरित करने के लिए अपने पसंदीदा अभिनेताओं की जुनून डायरी से लिए गए दिलचस्प नोट्स के माध्यम से लेते हैं।

हिना खान

फैशनिस्ता और कान की पहली फिल्म एक पूर्णतावादी है जब यह उसकी शैली और कपड़े की बात आती है। वह कोई है जो अपने स्वास्थ्य के शीर्ष पर होने का आनंद लेती है जो वह अपने काम में पूर्ण होना महत्वपूर्ण है। वास्तव में, हाल ही में एक्यूव्यू में, एक शानदार कैनरी पीले रंग का गाउन पहने हुए, उसने इस बारे में बात की कि वह कैसे अपनी आंखों के फैशन के खेल को तेज और स्पष्ट दृष्टि से देखती है। उसी के बारे में बोलते हुए उन्होंने कहा, “नेत्र स्वास्थ्य वास्तव में महत्वपूर्ण है, और हम अक्सर इसे अनदेखा करते हैं। लेकिन, मुझे आपको यह बताना चाहिए कि नियमित रूप से आंखों का उचित परीक्षण करवाना जरूरी है। यह स्पष्ट दृष्टि से बहुत अधिक है, यह आपको वह हासिल करने का आत्मविश्वास देता है जो आप चाहते हैं और आपके लक्ष्यों के प्रति एक निर्बाध यात्रा है। मैं सभी से आग्रह करता हूं कि # Acuvue1DayChallenge लें और अपने अनुभव हमारे साथ साझा करें। ”

सान्या मल्होत्रा

यह सुपर प्रतिभाशाली दंगल ’की लड़की हमेशा नए अनुभवों की तलाश में रहती है, जैसे कि वह जो किरदार निभाना चाहती है। दोहा में अपने असली अनुभव को याद करते हुए, सान्या ने बताया कि कैसे वह यात्रा से प्यार करती है जितना वह कैमरे के सामने रहना पसंद करती है। वह अपनी शानदार यात्रा के दौरान ले जाने के दौरान दोहा के सभी विदेशी स्थानों पर देखा गया। सान्या मल्होत्रा ने अपने उत्साह को शामिल करने में असमर्थ होने के लिए साझा किया, “मैं एक शौकीन चावला यात्री हूं और कोई व्यक्ति जो याद रखने लायक अनुभव बनाने के लिए रहता है। मैं बहुत सारी यात्राओं पर जाता हूं, काम या छुट्टी के लिए। हालांकि, दोहा की यह यात्रा वास्तव में अविस्मरणीय है क्योंकि कतर एयरवेज के साथ मेरी यात्रा स्वयं बहुत अच्छी थी और आतिथ्य बिल्कुल अद्भुत था। मैं अभी कतर एयरवेज के साथ अपनी अगली यात्रा की प्रतीक्षा नहीं कर सकती। मुझे खरीदारी और रोमांच पसंद है और कतर ने दोनों की पेशकश की और मुझे ऐसी यादें बनाने में मदद की जिन्हें मैं कभी नहीं भूलूंगी ! “

मिलिंद सोमन

यह इंगित करने के लिए कि हमारा फिटनेस आइकन एक महान व्यक्ति है, अच्छे स्वास्थ्य का सक्रिय समर्थन करता है, क्योंकि वह अपनी यात्रा के साथ कई लोगों को प्रेरित करता है। यह, वास्तव में, इस तरह के एक सुखी और ऊर्जावान जीवन को बनाए रखने के लिए उसका रहस्य है। वह एक दृढ़ विश्वास भी है कि नियमित व्यायाम और सही खाने का एक अच्छा मिश्रण कुछ ऐसा है जो न केवल आपको शारीरिक रूप से स्वस्थ रखता है बल्कि आपके मानसिक कल्याण में भी मदद करता है। परीक्षा के मौसम के प्रकाश में, उन्होंने कहा, “परीक्षा के मौसम में, छात्र अपने स्वास्थ्य और फिटनेस की उपेक्षा करते हैं। जबकि एक स्थिर व्यायाम अनुसूची बनाए रखना मुश्किल है, छात्र हमेशा स्वस्थ भोजन और नाश्ते का चुनाव करके अपने स्वास्थ्य का प्रबंधन कर सकते हैं। यहां, माता-पिता यह सुनिश्चित करके मदद कर सकते हैं कि उनके बच्चे सही खाएं, और अनजाने खाद्य पदार्थों पर द्वि घातुमान न डालें। बादाम के साथ स्मार्ट स्नैकिंग एक छोटा सा महत्वपूर्ण कदम है, जो परीक्षा के दौरान एक स्वस्थ भोजन दिनचर्या बनाने में एक लंबा रास्ता तय करेगा, और बच्चे के वजन पर नज़र रखने में भी मदद कर सकता है। ”

प्रिन्स नरूला

हमारा रियलिटी शो मास्टर पूरी तरह से सफल होने का जुनून है। अपनी क्षमता को समझते हुए और अधिक से अधिक हासिल करने के लिए खुद को आगे बढ़ाने के लिए प्रिन्स नरूला को अपनी एड्रेनालाईन की भीड़ मिलती है। रोडीज संरक्षक हर दिन अपनी टीम के सदस्यों को एक ही सलाह देते हैं और इस बात पर प्रकाश डालते हैं कि स्पष्ट दृष्टि होना सफलता प्राप्त करने की कुंजी है। दिल्ली में हाल ही में एक्यूव्यू कार्यक्रम में, उन्हें युवा भारतीयों को उनके लक्ष्यों के प्रति स्पष्ट दृष्टि रखने के लिए प्रोत्साहित किया गया था। उन्होंने साझा किया, “100% स्पष्ट दृष्टि हर दृष्टि से महत्वपूर्ण है, यह आपके दिमाग, ध्यान या आपकी आंखों के लिए हो। इसलिए मैं भारत के सभी युवाओं से आग्रह करता हूं कि वे # Acuvue1DayChallenge को लें और अपनी सफलता के मार्ग के प्रति स्पष्ट और उज्ज्वल दृष्टि का आनंद लें। ”

और पढ़े: परफेक्ट शॉट के लिए तापसी और रणवीर को खाने पड़े इतने Thappad, जानकर हैरान रह जाएंगे आप

ये भी पढ़े:  Salman Khan ने पाकिस्तानी ऑर्गनाइजर के मुंह पर मारा तमाचा


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये