Video: सान्या मल्होत्रा के नए डांस मूव्स की सबने की तारीफ, लेकिन सुनील ग्रोवर ने कुछ और ही कह दिया

1 min


0

सान्या मल्होत्रा का डांस Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा एक अच्छी एक्ट्रेस होने के साथ ही साथ एक बहुत बेहतरीन डांसर भी हैं. वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और फैंस के साथ अपने फोटोज़ और वीडियोज भी शेयर करती रहती हैं. सान्या अक्सर अपने डांस वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक डांस वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सान्या बर्न बॉय के सॉन्ग ऑन द लो पर डांस मूव्स दिखाती नजर आ रही हैं.

इस डांस वीडियो में सान्या ने ओवरसाइज्ड नमेश टॉप और शॉर्ट्स पहना हुआ और वो एक आईने के सामने डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए सान्या ने कैप्शन में लिखा है, ‘मैंने एक फंकी टी-शर्ट पहनी और एक घंटे तक डांस किया, आप भी घर पर ये ट्राई करिए’.

इस वीडियो के लिए सान्या को लोगों से तारीफ मिल रही है और लोग अच्छे-अच्छे कमेंट्स कर रहे हैं. लेकिन फिल्म पटाखा में उनके कोस्टार रह चुके एक्टर और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने उन्हें ट्रोल किया है. सुनील ग्रोवर ने उनके डांस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘मिरर में देख के तो कोई भी ये कर ले’. सुनील का ये कमेंट काफी वायरल हो रहा है.

सान्या की दंगल को-स्टार फातिमा नसा शेख ने वीडियो पर दिल वाले इमोजी बनाए हैं. इसके साथ ही अगले कमेंट में फातिमा ने लिखा, कितना अच्छा नाच लेती है रे तू.

आमिर खान की पत्नी किरण राव ने भी सान्या के डांस की तारीफ की है. उन्होंने कमेंट में लिखा, उफ्फ बहुत अच्छा. इसके बाद दिल का इमोजी भी बनाया.

वर्कफ्रंट की बात करें, तो सान्या इन दिनों उमेश बिष्ट द्वारा लिखित और निर्मित फिल्म पगलैट की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म को एकता कपूर और गुनीत मोंगा को-प्रोड्यूस कर रहे हैं. इसके अलावा सान्या शकुन्तला देवी की बायोपिक और अनुराग बासु की क्राइम ड्रामा फिल्म लूडो में भी नज़र आएंगी. बता दें कि फिल्म लूडो में अभिषेक बच्चन, राजकुमार राव, फातिमा सना शेख, आदित् रॉय कपूर और पंकज त्रिपाठी भी नज़र आएंगे. ये फिल्म 24 अप्रैल को रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें- रणवीर सिंह ने पहनी लड़कियों वाली ड्रेस, यूजर ने कहा- आशा पारेख जी की ड्रेस है

Sangya Singh

0 Comments

Leave a Reply