सान्या मल्होत्रा ​​​​ने सभी पिंकहोलिक्स संग Bewakoof dot Com के #PeppyPink को कलर ऑफ द मंथ सितंबर के रूप में लॉन्च किया

1 min


Bwakoof Dot Com ने हर महीने की पहली तारीख को महीने के रंग में उत्पादों की एक पूरी श्रृंखला लॉन्च की
पहली से तीसरी तक, महीने के रंग के उत्पाद एक विशेष आमंत्रण मूल्य पर उपलब्ध हैं
कलर ऑफ द मंथ प्रॉपर्टी का क्रेज बन गया है और 1,00,000 ग्राहकों के साथ bewakoof dot com में बिक्री का सबसे बड़ा order,  1 से 3 के बीच महीने के उत्पादों का रंग ऑर्डर करने के लिए मची हुई है होड़।

मुंबई 1 सितंबर 2021: भारत के सबसे बड़े डी2सी फैशन ब्रांड Bewakoof.com ने हटके के अपने उद्देश्य पर खरा उतरते हुए पेप्पी पिंक को महीने के रंग के रूप में घोषित किया। कलर ऑफ द मंथ एक संपत्ति है, जिसे 18 महीने पहले लॉन्च किया गया था, जो कि कलर फोरकास्टिंग की वैश्विक प्रवृत्ति के साथ मिलकर है।

सान्या मल्होत्रा, जो हाल ही में ब्रांड को बढ़ावा देने के लिए आई थीं, Bewakoof.com द्वारा महीने के फैशन परिधानों के रंग में दिखाई दीं। कलर ऑफ द मंथ को बढ़ावा देने के लिए एक 360 डिग्री मार्केटिंग अभियान शुरू किया गया है, जिसमें सान्या सभी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अलग-अलग अवतार में नजर आएंगी।

रंग में उत्पादों की एक पूरी श्रृंखला के साथ हर महीने की पहली तारीख को महीने के रंग की घोषणा की जाती है। उत्पादों को महीने की पहली से तीसरी तारीख तक 249 रुपये की शुरुआती कीमत पर पेश किया जाता है। Bewakoof.com, जिसने एक साल पहले इस अंतरराष्ट्रीय प्रवृत्ति को भारत में लाने का बीड़ा उठाया है, ने इसे एक ऐसे पंथ के रूप में विकसित होते देखा है, जहां ग्राहक अपने पसंदीदा रंगों में उत्पादों को बुक करने के लिए कतार में खड़े हैं।

Bewakoof.com के संस्थापक सीईओ, प्रभाकिरन सिंह कहते हैं, “अंतरराष्ट्रीय स्तर पर रंग की भविष्यवाणी करना एक अरबों डॉलर का उद्योग है क्योंकि रंग फैशन उद्योग के सबसे महत्वपूर्ण अवयवों में से एक है। हमने हर महीने एक नया रंग लाकर इसे अगले स्तर तक ले जाने का प्रयास किया है, जो सही रंग की भविष्यवाणी में एआई का उपयोग करके अंतरराष्ट्रीय स्वाद के अनुरूप है। सान्या के साथ, हम काम में एक आक्रामक अभियान के साथ बाहर जा रहे हैं क्योंकि हमें लगता है कि महीने का रंग अब हर महीने हमारी सबसे प्रतीक्षित पहलों में से एक है। ”

Bewakoof.com के डिज़ाइन हेड, अमित महाजन कहते हैं, “रंगों का हमारे मूड पर अलग-अलग प्रभाव पड़ता है। हमारे मूड और मौसम के अनुसार रंगों का चयन करना और उसके अनुसार ड्रेस अप करना एक आम बात है। कुछ रंग हमें सुकून देते हैं, कुछ हमें उत्साहित करते हैं और कुछ हमारे चेहरे पर मुस्कान के साथ छोड़ देते हैं। महीने के रंग के पीछे की हमारी कहानी हमारे ग्राहकों के जीवन में कुछ हल्कापन लाने के लिए प्रेरित है। हमने सितंबर के लिए पेप्पी पिंक को चुना क्योंकि मौसम बदलना शुरू हो गया है और हमने एक ऐसा रंग चुनने के बारे में सोचा, जो हमारी आत्माओं को तुरंत उठा सके और हमें किसी भी चुनौती का सामना करने के लिए सशक्त महसूस कराए। पेप्पी पिंक को डार्क, लाइट और वाइट के साथ पेयर किया जा सकता है, जो इसे बाहर खड़े होने का गुण देता है और फिर भी आपके चेहरे पर नहीं आता। यह शो स्टॉपर रंग है और हमारे ग्राहक पेप्पी पिंक जैसे जीवंत और आत्मविश्वास से भरे रंग में अपनी अभिव्यक्ति दिखाने के लिए ए-लिस्ट मॉडल से कम नहीं हैं।

पेप्पी पिंक से प्रेरित रेंज अब लाइव है और कंपनी को लॉन्च के 72 घंटों के भीतर आधा मिलियन यूनिट बेचने की उम्मीद है।

SHARE

Mayapuri