Meenakshi Sundareshwar: सान्या मल्होत्रा की अपकमिंग फिल्म का टीज़र रिलीज

1 min


'Meenakshi Sundareshwar

नेटफ्लिक्स ने मंगलवार को फिल्म ‘मीनाक्षी सुंदरेश्वर’ का टीज़र रिलीज़ किया है। फिल्म में सान्या मल्होत्रा ​​​​और अभिमन्यु दासानी लीड रोल में नज़र आएंगे। ये एक नई रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है, जो करण जौहर के धर्मैटिक एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस की जा रही है।

ये फिल्म एक तमिल संस्कृति पर बेस्ड स्टोरी है लेकिन इंटरेस्टिंग बात ये है कि फिल्म के लीड कलाकारों में से कोई भी साउथ इंडिया से तालुक नहीं रखता है।

फिल्म की कहानी एक कपल पर आधारित है जो लॉग डिस्टेंस रिलेशनशिप को बनाए रखने का प्रयास करते हैं। फिल्म की कहानी अलग अलग पहलुओं पर बात करती है जैसे कि परिवार, शादी, संस्कृति, प्यार और रिश्ता।

बात करें सान्या मल्होत्रा की तो वो इससे पहले दो बैक-टू-बैक नेटफ्लिक्स फिल्मों – ‘पग्लैट’ और ‘लूडो’ में नज़र आई थी और इससे पहले, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो की ‘शकुंतला देवी’ में, एक्ट्रेस विद्या बालन की बेटी के किरदार में देखा गया था। इस फिल्म के अलावा वो अपकमिंग फिल्म लव होस्टल में नज़र आएंगी। इस फिल्म में उनके अलावा विक्रांत मेसी और बॉबी देओल भी होंगे। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है लेकिन रिलीज़ डेट अनाउंस नहीं हुई है।

वहीं एक्ट्रेस भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी ने निर्देशक वासन बाला की ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ के साथ अपनी फिल्मी कैरियर की शुरुआत की और ‘निकम्मा’ में शर्ली सेतिया और शिल्पा शेट्टी के साथ भी दिखाई देंगी।

नेटफ्लिक्स के साथ अपने धर्मैटिक ने अपने कई प्रोजेक्ट्रस जैसे कि ‘गिल्टी’, ‘अजिब दास्तान’, ‘सर्चिंग फॉर शीला’, ‘फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ और आगामी ‘फाइंडिंग अनामिका’ को प्रोड्यूस किया है।

मीनाक्षी सुंदरेश्वर विवेक सोनी द्वारा निर्देशित और उनके और अर्श वोरा द्वारा सह-लिखित है। फिल्म 5 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर आएगी।

SHARE

Pragati Raj