सपना चौधरी की झलक पाने के लिए बेकाबू हुई भीड़, भगदड़ मचने पर हुई 1 की मौत

1 min


Sapna-chaudhary.gif?fit=1200%2C768&ssl=1

बिहार के बेगुसराय में आयोजित छठ महोत्सव में मचा हंगामा। कार्यक्रम के दौरान हुई एक शक्स की मौत साथ ही कुछ लोग हुए घायल। पुलिस ने किया लाठी चार्ज।

जी हां दरअसल हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अपना जलवा दिखाने बिहार के बेगुसराय पहुंचीं थी। जहां यह हादसा हुआ। बता दें सपना यहां अपने एक प्रोग्राम के चलते आई थी। यहां 11वें भरौल छठ महोत्सव में सपना अपने ठुमके दिखाने वाली थीं।

रात तकरीबन 12 बजे सपना चौधरी स्टेज पर पहुंची, लोग उन्हें देखने के लिए बेताब थे।  कार्यक्रम में सपना को देखने आई भीड़ उनकी एक झलक पाने के लिए बेकाबू हो गई। दर्शकों ने उन्हें देख शोर मचाना शुरू कर दिया, और एक दूसरे से लड़ने लगे इस दौरान कार्यक्रम में हंगामा मच गया और फैंस ने जमकर बवाल काटा।

फैंस सपना चौधरी को करीब से देखने के लिए स्टेज के करीब आए जिसके चलते हंगामा मचा फैंस इतने बेकाबू हो गये थे की पुलिस को उन्हें सभालने के लिए अपना बल अजमाना पड़ा।

इस छठ महोत्‍सव में तकरीबन 50,000 लोग पहुंचे थे। अचानक अफरा-तफरी मचने पर आयोजकों ने भी मौका देख कार्यक्रम को वहीं समाप्त कर दिया। सपना ने इस कार्यक्रम में दो गानों पर परफॉर्म किया और वहां से चली गयी।

इस कार्यक्रम से एक दिन पहले सपना ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक वीडियो भी शेयर किया था जिसमे वह एक कार में बैठी नजर आ रही थी। इस विडियो में सपना ने आंख मारी और कैप्शन में लिखा “वह बेगूसराय में कार्यक्रम के लिए आ रही हैं।”

https://www.instagram.com/p/BqMFiXEAbqO/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control%EF%BB%BF

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

 


Like it? Share with your friends!

Chhavi Sharma

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये