सलमान की ‘रेस 3’ में आइटम सॉन्ग कर सकती हैं सपना

1 min


हरियाणा की फेमस सिंगर और स्टेज डांसर सपना चौधरी रिएलिटी शो बिग बॉस के घर से बाहर हो चुकी हैं। जहां सपना के घर से बाहर आने पर उनके फैंस काफी निराश हैं, वहीं सपना के फैंस के लिए एक धमाकेदार गुड न्यूज भी है। खबर है कि सपना सलमान खान की फिल्म ‘रेस 3’ में आइटम नंबर कर सकती हैं।

आपके साथ काम करना बनता है

दरअसल सपना के ‘बिग बॉस’ के घर से बाहर निकलने से पहले इस बार वीकेंड का वार वाले स्पेशल एपिसोड में जैक्लीन फर्नांडीज और रेमो डिसूजा अपनी आनेवाली फिल्म ‘रेस 3’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। वहां वो सपना से काफी इंप्रेस हुए। उसी दौरान रेमो ने सपना और प्रियांक को “बीट पे बूटी” गाने पर डांस करने को कहा। सपना का डांस देखने के बाद रेमो ने कहा कि, “आपके साथ तो काम करना बनता है”।

आपके साथ काम करना तो सपने में ही हो सकता है

रेमो की ये बात सुनकर सपना ने कहा कि, “आपके साथ काम करना तो सपने में ही हो सकता है”। इसके बाद सपना को भरोसा दिलाते हुए रेमो ने उनसे कहा कि, “हम आपके साथ काम जरूर करेंगे”। इसका मतलब ये बात तो पक्की है कि सपना चौधरी ‘रेस 3’ का हिस्सा बनने के लिए तैयार हैं। और अगर रेमो डिसूजा ने उन्हें अपने साथ काम करने का भरोसा दिया है, तो उनकी फिल्म में सपना चौधरी का आइटम नंबर तो फाइनल ही है।

 


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये