सपना चौधरी अपनी माँ को लेकर हुई भावुक, कहा मैंने अपने पापा को नहीं देखा लेकिन…

1 min


अपने डांस से लाखों लोगों के दिल पर राज करने वाली सपना चौधरी ने बॉलीवुड, हरियाणवी, पंजाबी और भोजपुरी इंडस्ट्री में भी अपने डांस का जादू बिखेरा हैं.  सपना चौधरी इन दिनों लाइव स्टेज परफॉर्मेंस के लिए यूपी में हैं. वह शनिवार को लखनऊ में होंगी, जबकि अगले दिन 14 अक्टूबर को इलाहाबाद, 15 अक्टूबर को आगरा और आखिर में दिल्ली में 17 अक्टूबर को स्टेज परफॉर्मेंस करेंगी. सपना चौधरी के डांस के लोग इतने दीवाने हैं की उनके स्टेज शो के दौरान हजारों लोग मौजूद होते हैं।

हालंकि सपना अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी वीडियो से चर्चाओं में रहती हैं, इन दिनों सपना का एक वीडियो काफी वायरल हो रही हैं जिसमें वह अपनी माँ को लेकर काफी भावुक हो जाती हैं हालाँकि यह वीडियो काफी पुराना हैं पर अभी भी सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग में हैं।

दरअसल सपना इस वीडियो में अपनी माँ के साथ किसी इवेंट में मौजूद हैं. जहां किसी ने उनसे उनकी माँ के बारे में पूछा जिसपर सपना ने कहा, “ये मेरी गुरु हैं मेरी सबकुछ हैं… ये मेरी मां हैं मेरी पापा हैं… पापा को नहीं देखा मैंने, क्योंकि उस टाइम खो दिया.. जानती ही नहीं पापा कैसे होते हैं.  तो इसलिए ये मेरी मां ही मेरे पापा, दोस्त, चाचा, ताऊ, चाची समेत पूरा परिवार हैं…” सपना अपनी माँ के बारे में बात करते हुए काफी इमोशनल हो गई थी।

https://www.instagram.com/p/Bo1gPnOjxGa/?utm_source=ig_embed%EF%BB%BF

हालांकि सपना को असली पहचान बिग बॉस के घर से मिली हैं. जिसके बाद वे हरियाणा से लेकर बॉलीवुड तक में कदम रख चुकी हैं. और अब बॉलीवुड में वे ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ से एक्टिंग डेब्यू करने जा रही हैं, और ‘वीरे की वेडिंग’ और ‘नानू की जानू’ में स्पेशल सॉन्ग कर चुकी हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Chhavi Sharma

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये