राहुल गांधी के लिए कुछ भी कर सकती हैं सपना चौधरी, कहा- बहुत पसंद हैं राहुल

1 min


अपने डांस से हरियाणा और पूरे उत्तर भारत में अलग पहचान बना चुकीं हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी से मुलाकात की । फिल्म और टीवी में भी काम कर चुकी सपना ने इसे एक शिष्टाचार मुलाकात बताते हुए कहा कि वो 2019 में कांग्रेस के लिए प्रचार भी करेंगी, उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी ने देश के लिए बहुत कुछ किया है।

मुलाकात का मतलब राजनितिक न निकाला जाए

दिल्ली में सोनिया गांधी से मुलाकात को लेकर सपना ने ट्वीट कर कहा कि कांग्रेस में शामिल नहीं हो रहीं हैं। उन्होंने ट्वीट किया, ‘सोनिया गांधी जी से मुलाकात का मतलब पार्टी ज्वाइन करने या राजनितिक मतलब न निकाला जाए । यह एक शिष्टाचार भेंट थी इसका मतलब राजनीति से नहीं है।’

https://twitter.com/ISapnachoudhary/status/1010130018926817280

इस दौरान मीडिया से बातचीत में सपना चौधरी ने कहा कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी मुझे पसंद हैं, इसलिए मैं यहां आई हूं। उन्होंने कहा कि सबकी अपनी पसंद होती है और उन्हें गांधी परिवार पसंद है तो है, इसमें कुछ भी अजीब नहीं है। उन्होंने कहा कि वो आने वाले चुनाव में कांग्रेस के लिए प्रचार भी कर सकती हैं।

https://twitter.com/ISapnachoudhary/status/1010149061746397185

सपना चौधरी से पूछा गया कि क्या वो हरियाणा में प्रचार करेंगी ? तो उन्होंने कहा, कि वो सब जगह प्रचार करेंगी। सपना ने यह भी कहा कि हर किसी की जिंदगी में अच्छा और बुरा समय दोनों आता है लेकिन जब अच्छा समय आए तो उसे कैच कर लेना चाहिए।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये