सेहत खराब होने के बावजूद सपना सिकरवार ने की शूटिंग

1 min


लाइफ ओके के लोकप्रिय शो ‘मे आई कम इन मैडम’ में कश्मीरा का किरदार निभा कर शोहरत पाने वाली सपना सिकरवार ने अपनी तबीयत खराब होने के बावजूद शूटिंग में रुकावट नहीं आने दी।

सेट पर मौजूद के एक सूत्र ने बताया, ‘‘हां सपना की सेहत वाकई खराब थी लेकिन ये उनका काम के प्रति समर्पण ही है कि बुखार और जुकाम होने के बावजूद उन्होंने शूटिंग करना जारी रखा। शादी का यह सीक्वेंस सतीश कौशिक के साथ शूट किया जाना था और उनकी शूटिंग का आखिरी दिन होने की वजह से जल्दी ही इसे पूरा भी करना था।

इसके बारे में बात करते हुये सपना सिकरवार ने कहा, ‘‘प्रोफेशनल होने के नाते मैं समय पर शूटिंग खत्म करने का मतलब समझती हूं इसलिये मैंने दवाइयां खाकर शूटिंग जारी रखने का फैसला किया। मुझे बुरी तरह खांसी आ रही थी और शॉट्स के बीच में गला साफ करने के लिये गर्म पानी पी रही थी ताकि अपने संवाद बोल सकूं। पूरी टीम मेरे लिये बहुत परेशान थी और उन्होंने मुझे पैकअप करके डॉक्टर के पास जाने की सलाह भी दी। उन्होंने मुझे मेरे दृश्य बाद में शूट कर लिये जाने की सलाह दी लेकिन मैंने शूटिंग पूरा करने पर जोर दिया क्योंकि मैं नहीं चाहती थी कि मेरी वजह से शेड्यूल खराब हो और किसी का वक्त बर्बाद हो।’’ देखिए मे आई कम इन मैडम ? सोमवार से शुक्रवार रात 9.30 बजे सिर्फ लाइफ ओके पर

SHARE

Mayapuri