Sara ! मैं पहले ही तुमसे अपनी अकाउंट डिटेल्स शेयर कर चुका हूं।” Kartik Aaryan

1 min


0

Sara ! मैं पहले ही तुमसे अपनी अकाउंट डिटेल्स शेयर कर चुका हूं।” kartik Aaryan

हाइलाइट्स :

1. Love Aaj kal के प्रमोशन के लिए पुँहचे ” The kapil sharma show”
2.Kapil,Sara aur kartik ने शेयर किये अपने वैलेंटाइन -डे के किस्से
3.Sara ने बताया वो कैसे इंसान के साथ डेट करना चाहेंगी
4 वैलेंटाइन -डे पर होगी रिलीज़ ”Love Aaj Kal

1. Love Aaj kal के प्रमोशन के लिए पुँहचे ” The kapil sharma show”

इस समय सारा अली खान(Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन(Kartik Aaryan) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘Love Aaj Kal 2’ को प्रमोट करने में बिजी हैं।और दोनों ही सोशल प्लेटफार्म पर अपनी फिल्म का प्रमोशन करते हुए देखे जा रहे है। हाल ही में दोनों ‘The kapil sharma show’ में अपनी फिल्म को प्रमोट करने पहुंचे। फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है। जिसमें कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan)और सारा अली खान(Sara ali khan) के बीच की कैमिस्ट्री काफी अच्छी लग रही है। ट्रेलर शानदार है और काफी मज़ेदार भी। इस फिल्म के गाने भी लोगो को पसंद आ रहे है।’The Kapil Sharma Show’  पर कपिल, कार्तिक और सारा के बीच खूब हंसी-मजाक हुई। जहां इन एक्टर्स ने अपने बचपन से जुड़ी वैलेंटाइन्स डे की कुछ दिलचस्प यादें भी शेयर कीं।

2.Kapil, Sara aur Kartik ने शेयर किये अपने वैलेंटाइन -डे के किस्से

एक चर्चा के दौरान कपिल ने बताया कि उन दिनों वो कैसे अपने बचपन की गर्लफ्रेंड से चुपके-चुपके मिलते थे। उन्होंने कार्तिक से भी जानना चाहा कि क्या उन्हें अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए कभी किसी चुनौती का सामना करना पड़ा था। इस पर कार्तिक भी पुरानी यादों में खो गए और उन्होंने अपने बचपन का एक मजेदार किस्सा सुनाते हुए कहा, “मुझे याद है मैं 16 साल का था। मेरी गर्लफ्रेंड और मैं स्कूल में एक ही बेंच पर बैठते थे और आपस में होमवर्क और असाइनमेंट्स भी शेयर किया करते थे। उन दिनों में हम डेटिंग करते हुए पकड़े जाने से वाकई बहुत घबराते थे। इसलिए जब हम ग्वालियर की मशहूर जगहों पर जाते थे, तो हम खुद को छुपाने की खूब कोशिश करते थे।”

ऐसा ही एक और किस्सा बताते हुए कार्तिक ने आगे कहा, “एक बार वैलेंटाइन्स डे पर मैं अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने एक रेस्टोरेंट में पहुंचा, और मुझे इस बात का डर था कि कहीं मैं अपने परिवार के किसी मेंबर या रिश्तेदार के सामने पकड़ा ना जाऊं। हम लोग बहुत घूमते थे, लेकिन फिर भी हमें हमेशा पकड़े जाने का डर सताता था।” इस पर कपिल ने कहा, “यह बिल्कुल सच है। मुझे याद है कि कैसे हम पकड़े जाने की स्थिति में हमेशा पहले से अपने जवाब तैयार रखते थे।” कार्तिक आगे बताते हैं, “उस समय पकड़े जाने पर कई बार मैं अपनी गर्लफ्रेंड को अपनी कज़िन बता देता था!”

3. ‘Sara’ ने बताया वो कैसे इंसान के साथ डेट करना चाहेंगी

बॉलीवुड की इस पॉपुलर जोड़ी सारा अली खान (Sara Ali Khan)और कार्तिक आर्यन(Kartik Aaryan), जिन्हें उनके फैंस प्यार से ‘सार्तिक’ कहकर बुलाते है। कपिल ने सारा से जानना चाहा कि क्या वो कार्तिक को डेट करना चाहती हैं। इस पर सारा ने एक बड़ा अजीब जवाब देते हुए कहा, “हां, मैं यह पसंद करूंगी, लेकिन तब ही, जबकि उसके पास काफी पैसा हो, क्योंकि मेरे डैड ने मुझसे कहा है कि मैं सिर्फ उसी लड़के को डेट करूं जिसके पास ढेर सारा पैसा हो।” इस पर कार्तिक ने भी झट से कह दिया, “मैं पहले ही तुमसे अपना अकाउंट डिटेल्स शेयर कर चुका हूं।”

4. वैलेंटाइन -डे पर होगी रिलीज़ ”Love Aaj Kal

आपको बता दें कि सारा-कार्तिक की “लव आज कल 2” , 14 फरवरी 2020 को रिलीज़ होने जा रही है। ‘लव आज कल 2’ (Love Aaj Kal 2)भी पहले और अब के प्यार में आए फर्क को दर्शाती है। इस फिल्म का निर्देशन इम्तिआज़ अली(Imtiaz Ali) ने किया है। ऐसे में वैलेंटाइन डे के मौके पर इस फिल्म के अच्छे बिजनेस की उम्मीद की जा रही है।

ये भी पढ़ें- RRR में 45 करोड़ रुपए का ऐक्शन सीक्वेंस फिल्माएंगे एसएस राजामौली
ये भी पढ़ें- Pooja Bedi Moved To Tears As She Watches Daughter Alaya F’s ‘Super-Brilliant’ Act In ‘Jawaani Jaaneman’