पूरी हुई सारा अली खान की ख्वाहिश, इस फिल्म में कार्तिक आर्यन संग करेंगी रोमांस

0 24

Advertisement

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल बातों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। सारा ने जब से करण जौहर और सैफ अली खान के सामने कार्तिक के लिए अपने क्रश का खुलासा किया है तब से इन दोनों को लेकर अक्सर बातें होती रहती हैं। वहीं, लगता है कि अब सारा की कार्तिक को डेट करने वाली ख्वाहिश सच होने वाली है।

खबरों के मुताबिक, यह दोनों स्टार्स जल्‍द ही एक फिल्‍म में रोमांस करते नजर आएंगे। आपको बता दें कि लंबे समय से ऐसी खबरें सामने आ रही थी कि सारा अली खान और कार्तिक आर्यन साथ में एक फिल्म करने वाले है। लेकिन वह कौन-सी होगी और किसकी होगी यह पता नहीं था। लेकिन अब यह खबर कन्फर्म हो गयी है कि सारा-कार्तिक इम्तियाज अली की अगली फिल्म में एकसाथ नजर आएंगे।

खबरों के मुताबिक, “कार्तिक, सारा और रणदीप हुड्डा काफी समय से फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ रहे हैं और अब फिल्म शुरू होने के लिए तैयार है। इम्तियाज अली की पिछली फिल्मों (तमाशा और जब हैरी मेट सेजल) के ज्यादातर सीन्स विदेशों में फिल्माए गए थे। लेकिन इस फिल्म को ज्यादातर पंजाब और दिल्ली में फिल्माया जाएगा। कार्तिक आर्यन भी इस खबर की पुष्टि कर चुके हैं।

उन्होंने कहा कि हां, मैं इम्तियाज सर की फिल्म कर रहा हूं। वो मेरे पसंदीदा फिल्ममेकर्स में से एक हैं और मैं हमेशा से उनके साथ काम करना चाहता था। मुझे खुशी है कि ऐसा हो रहा है। आपको बता दें कि निर्देशन इम्तियाज अली ‘लव आजकल’ का सीक्वल बनाने की बात कही थी। हालांकि अभी तक इसके नाम पर फाइनल कॉल नहीं लिया गया है इसीलिए ये फिल्म अभी ‘लव आजकल 2’ के ही नाम से चर्चा में है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply