‘Indian Idol’ सीजन 11 के सेट पर सारा अली खान के कन्फेशन ने सभी को चौंकाया

1 min


देशभर के सिंगर्स को अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए उत्कृष्ट मंच प्रदान करने वाला शो Indian Idol सीजन 11 न सिर्फ अनेक पावर पैक्ड परफॉर्मेंस से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है, बल्कि शो में अनेक बॉलीवुड स्टार्स को भी पेश कर रहा है। इसी कड़ी में शो में हाल ही में यंग टैलेंटेड एक्टर Sara Ali Khan पहुंचीं। जहां सारा ने अपनी सफल फिल्मों में जोरदार परफॉर्मेंस से दर्शकों का दिल जीता है, वहीं अब वो अपनी आगामी फिल्म ‘लव आज कल 2’ की रिलीज के साथ एक और हिट देने के लिए तैयार हैं। Indian Idol सीजन 11 में उन्होंने ईमानदारी से एक ऐसी बात स्वीकार की, जिसने सभी को चौंका दिया। सारा ने बताया कि जहां अधिकांश लोगों को उनकी फिल्म का ट्रेलर बहुत पसंद आया है, वहीं उनके पिता और सैफ अली खान को लव आज कल 2 से ज्यादा अपनी अगली फिल्म जवानी जानेमन का ट्रेलर पसंद आया।

यह तब शुरू हुआ जब नुसरत साहब की रूह और सनी हिंदुस्तानी ने ‘आज दिन चढ़ेया’ गाने पर एक सुरीली परफॉर्मेंस दी। जब होस्ट आदित्य नारायण ने सारा से पूछा कि लव आज कल 2 का ट्रेलर देखकर उनके पिता के क्या रिएक्शन थे। सारा ने बताया कि सैफ ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि उन्हें लव आज कल 2 के बजाय जवानी जानेमन का ट्रेलर ज्यादा पसंद आया। असल में सारा ने यह भी बताया कि इस स्टेटमेंट के बाद उन्होंने सारा को कॉल करके यह बताया था कि उन्होंने ऐसा कहा है। तब सारा ने मजाक में उनसे पूछा कि उन्होंने ऐसा कमेंट क्यों किया तो इस पर उन्होंने दोनों ही फिल्मों के ट्रेलर की तारीफ की लेकिन फिर भी जवानी जानेमन को ज्यादा पसंद किया।

लव आज कल 2 में सारा के साथ लीड रोल निभाने वाले करिश्माई एक्टर Kartik Aaryan भी उनके साथ इंडियन आइडल सीजन 11 के सेट पर आए थे। उन्होंने इस शो में आगे बताया कि आज दिन चढ़ेया उनके पसंदीदा गानों में से एक है और उन्हें लव आज कल का पूरा एल्बम बहुत अच्छा लगता है।

देखिए Indian Idol सीजन 11, हर शनिवार और रविवार रात 8 बजे सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर।

और पढ़े: जानिए कौन थे सैय्यद अब्दुल रहीम, जिसका किरदार अजय देवगन ‘Maidaan’ में निभा रहे हैं

और पढ़े: ब्रेकअप की खबरों के बीच ‘लव आज कल’ का पोस्टर हुआ रिलीज, सारा और कार्तिक की दिखी लव केमिस्ट्री

ये भी पढ़े: माफिया क्वीन गंगूबाई बनी आलिया भट्ट, जानिए कौन थी ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’

‘लव आज कल’ का ट्रेलर रिलीज, कार्तिक के साथ इंटीमेट हुई सारा


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये