Sara Ali Khan का ‘Atrangi Re’ में होगा डबल रोल, अक्षय कुमार बनेंगे बिहारी बाबू

1 min


Atrangi re

Sara Ali Khan का ‘Atrangi Re’ में होगा डबल रोल

कुछ समय पहले ही सारा अली खान (Sara Ali Khan), अक्षय कुमार और धनुष की फिल्म ‘Atrangi Re’ के बारे अनाउंसमेंट की गई थी। तभी से ये फिल्म चर्चा में छाई हुई है। फिल्म में लीड रोल में सारा अली खान, अक्षय कुमार और धनुष अहम भूमिका में होंगे ये तो बता दिया गया था, लेकिन फिल्म में कौन किस रोल में नज़र आएगा इस बात की कोई जानकारी नहीं दी गई थी।

पहले कहा जा रहा था कि अक्षय कुमार ‘Atrangi Re’ में कैमियो करते हुए नज़र आएंगे। वहीं, सारा अली खान (Sara Ali Khan) और धनुष साथ में रोमांस करते हुए दिखाई देंगे। फिल्म में दोनों को अलग-अलग धर्म का दिखाया जाएगा। वहीं, अब डायरेक्टर आनंद अल राय ने इन खबरों को सिरे से इनकार कर दिया है। उन्होंने बताया कि फिल्म में अक्षय कैमियो करते हुए नहीं, बल्कि एक अहम रोल निभाते हुए दिखाई देंगे।

Sara Ali Khan बनेंगी बिहारी लड़की

वहीं, फिल्म को लेकर आ रही नई खबरों के मुताबिक, सारा अली खान (Sara Ali Khan) ‘अतरंगी रे’ में डबल रोल निभाते हुए नज़र आएंगी। खबर है कि फिल्म सारा अली खान (Sara Ali Khan) का डबल रोल होगा और वो अक्षय कुमार और धनुष के किरदारों के साथ दो अलग-अलग युग में रोमांस करती नज़र आएंगी। इसके अलावा ये भी बताया जा रहा है कि सारा फिल्म में एक बिहारी लड़की के किरदार में होंगी और धनुष का किरदार साउथ का होगा। फिल्म में दोनों की क्रॉस कल्चर लव स्टोरी को दिखाया जाएगा।

लीड रोल में होंगे अक्षय कुमार

साथ ही ये भी बताया गया है कि सारा अली खान (Sara Ali Khan), ‘Atrangi re ‘ में अक्षय कुमार के स्पेशल किरदार के साथ भी रोमांस करते हुए दिखाई देने वाली हैं। इन दोनों की कहानी अलग युग की होगी और धनुष की लव स्टोरी के साथ-साथ चलेगी। ऐसा भी खबरें हैं कि सारा अली खान इस फिल्म में अलग-अलग साइड्स को दिखाने के लिए डबल रोल करने वाली हैं। इसके साथ ही तीनों एक्टर्स के लुक भी ‘अतरंगी रे’ में बदले नज़र आएंगे। अक्षय कुमार के स्पेशल लुक की तैयारी की बात कही जा रही है।

फिल्म 14 फरवरी 2021 को होगी रिलीज

बता दें कि सारा अली खान (Sara Ali Khan) और धनुष फिल्म ‘अतरंगी रे’ की शूटिंग मार्च में शुरु करने वाले हैं। वहीं, अक्षय कुमार अप्रैल में इसकी शूटिंग का हिस्सा बनेंगे। फिल्म को 80-90 दिनों में यानी जून 2020 तक खत्म करने का प्लान है। फिल्म ‘अतरंगी रे’ का डायरेक्शन आनंद एल राय कर रहे हैं। वहीं, फिल्म को अक्षय कुमार और भूषण कुमार मिलकर प्रोड्यूस करेंगे। आनंद एल राय, बिहार और मधुराई में शूटिंग के लिए लोकेशन ढूंढ रहे हैं। ये फिल्म 14 फरवरी 2021 को रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें- एक्ट्रेस बनने से पहले ऐसी दिखती थीं सारा अली खान, शेयर किया Funny Throwback Video


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये