विराट कोहली के साथ जल्द ही स्क्रीन शेयर करेंगी सारा अली खान, दिशा पटानी को इस प्रोजेक्ट से किया रिप्लेस

1 min


sara_ali_khan_virat_kohli_disha_patani

बॉलीवुड में हर रोज सफलती की ओर भड़ रहीं एक्ट्रेस सारा अली खान ने पुमा की ब्रांड एंबेसडर दिशा पाटनी को रिप्लेस कर दिया है। जी हां, जल्द ही सारा क्रिकेटर विराट कोहली के साथ इसका ऐड शूट करती नजर आएंगी।

बता दें कि सारा इन दिनों  इम्त‍ियाज अली की फिल्म लव आज कल के सीक्वल और कुली नंबर-1 का रीमेक करने वाली हैं। फिल्मों के अलावा सारा इन दिनों एंडोर्समेंट ब्रांड्स का पॉपुलर चेहरा हैं। लेडीज ब्यूटी प्रोडक्ट वीट और सॉफ्ट ड्रिंक फैंटा की एडशूट के बाद अब सारा अली खान विराट के साथ एड करती हुए नजर आएंगी।

सारा के दिशा पाटनी को रिप्लेस करने की खबर को लेकर बीटाउन में काफी चर्चा है। खबरों के मुताबिक, दिशा पाटनी और ब्रांड ऑफिशियल्स ने इस कांट्रैक्ट को और आगे ना बढ़ाए जाने को लेकर आपस में बातचीत कर फैसला लिया था। बाद में जब दिशा केल्विन क्लीन ब्रांड के साथ जुड़ीं तो कंपनी ने भी नए चेहरे की तलाश शुरू कर दी।

कॉफी विद करण शो में जब सारा ने PCOS जैसी हेल्थ प्रोब्लम से अपनी लड़ाई और अपनी फिटनेस स्टोरी शेयर की तो कंपनी को सारा ब्रांड के लिए परफेक्ट लगीं। फिलहाल, ब्रांड की मार्केटिंग टीम कैंपेन डिजाइन कर रही है।

https://www.instagram.com/p/BwLucMslNSZ/

खबर है कि अगर सब कुछ ठीक रहा तो बहुत ही जल्द सारा को क्रिकेटर विराट कोहली के साथ एक ऐड कमर्श‍ियल में कास्ट किया जा सकता है। इन दिनों सारा इम्तियाज की फिल्म लव आज कल की शूटिंग के बाद न्यूयॉर्क में स्प्र‍िंग सीजन का लुत्फ उठा रहीं हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं. 

SHARE

Sangya Singh