ड्रग विवाद के चलते ,गोवा में सारा अली खान और उनके दोस्तों की कुछ तस्वीरें आयी सामने।

1 min


नारकोटिक्स कंट्रोल बयूरो सुशांत की मौत के केस की छानबीन कर रही है।रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया गया है और रिया 14 दिन की न्यायिक हिरासत में है।हाल ही में बताया गया था कि रिया ने 25 बॉलीवुड स्टार्स और डायरेक्टर्स,निर्देशक आदि के नामों की एक लिस्ट सौंपी है जो ड्रग्स लिया करते थे।उससे लिस्ट में से 5 नाम बाहर आये थे जिनमें सारा अली खान और राकुल प्रीत सिंह जैसी हस्तियां शामिल थी।

Sara Ali Khan enjoys time in Goa amidst Rhea Chakraborty allegedly naming her in drugs case

गोवा में से सारा अली खान और उनके भाई इब्राहिम अली खान की कुछ तस्वीरें देखने को मिली। इन फोटोज में सारा अली खान अपने दोस्तों के साथ समंदर के किनारे मस्ती करते हुए नजर आ रही हैं। तस्वीरों को देखकर यही अंदाजा लगाया जा रहा है कि सारा को अपने बारे में चल रही चर्चा से कोई फर्क नहीं पड़ रहा।

इस बड़े खुलासे के बाद सारा अली खान को लेकर सोशल मीडिया और इंडस्ट्री काफी गर्म दिखाई दी। कई नाम सामने आने के बाद यह केस और भी ज्यादा संजीदा होता जा रहा है ,लेकिन सारा अली खान और उनके भाई की तस्वीरों से एक तो बात साबित होती है के सारा अली खान इन सभी बातो से शायद अभी बेख़बर है।

दोस्तों के साथ सारा अली खान

इब्राहिम अली खान और उनकी चर्चित बहन सारा अली खान ने यह तस्वीरें एक इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा की हैं। जिसमे की सारा ने पर्पल टॉप, डेनिम शॉर्ट्स और कैप पहनी है वो अपने दोस्तों के साथ काफी खुश आ रही हैं। ये तस्वीरें कब की हैं, इस बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता।

 

 

हालांकि ताज़ा रिपोर्ट्स के मुताबिक़ एजेंसी ने इससे बात से साफ़ इनकार कर दिया है कि उन्होंने इससे तरह की कोई लिस्ट और ऐसे 5 नाम मीडिया को दिए हैं।

 


Like it? Share with your friends!

Niharika jain

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये