टीवी एक्ट्रेस सारा खान ने कहा, लिप सर्जरी के बाद उन्हें पसंद नहीं आते थे अपने होंठ

1 min


टीवी एक्ट्रेस सारा खान

सारा खान ने कहा, लिप सर्जरी करवाना मेरी सबसे बड़ी गलती

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस अपने लुक्स और अपने बॉडी को फिट और सुंदर रखने के लिए क्या कुछ नहीं करती। जहां एक तरफ वो अपनी बॉडी को फिट रखने के लिए घंटों जिम में पसीना बहाती हैं और मेहनत करती हैं। वहीं, दूसरी तरफ वो सुंदर दिखने के लिए अलग-अलग तरह के ट्रीटमेटं और सर्जरी भी करवाती हैं। बॉलीवुड की ज्यादातर एक्ट्रेसेस अपने आप को अट्रेक्टिव बनाने के लिए अपनी बॉडी के कई पार्ट्स की सर्जरी करवाती हैं, ताकि वो सुंदर दिख सकें। ऐसा ही कुछ किया, टीवी सीरीयल बिदाई फेम एक्ट्रेस सारा खान ने।

लिप सर्जरी से खराब हो गए होंठ

टीवी एक्ट्रेस सारा खान वैसे तो काफी खूबसूरत हैं ही, लेकिन खुद को और ज्यादा अट्रैक्टिव बनाने के लिए उन्होंने अपनी लिप सर्जरी करवा ली थी। सारा ने ये सर्जरी खूबसूरत दिखने के लिए करवाई थी, लेकिन उनकी सर्जरी ने उनका चेहरा खराब कर दिया और इसकी वजह से वो करीब एक साल तक काफी परेशान रही थीं। टीवी शोज में सीधी सादी लड़की का रोल निभा कर लोगों का दिल जीतने वाली सारा खान खान को अपनी लिप सर्जरी की वजह से ट्रोल्स का सामना करना पड़ा।

लुक्स को लेकर होना पड़ा था ट्रोल

एक बातचीत में सारा ने खुद बताया था, कि अपने लिप्स को अट्रैक्टिव बनाने के लिए उन्होंने लिप फिलर का सहारा लिया था, लेकिन इस सर्जरी से उनके होंठ और खराब हो गए और साथ ही उनका लुक भी खराब हो गया। सारा का कहना है, लिप सर्जरी के बाद मुझे अपने होंठ पसंद नहीं आते थे। सर्जरी के बाद मैं ये इंतजार करने लगी की कैसे भी ये फिलर पिघल जाए और जब तक ये ठीक नहीं हुआ मुझे अपना लुक बिलकुल पसंद नहीं आता था।

सारा खान को पसंद हैं मलाइका, शिल्पा

सारा ने आगे बताया, ‘मुझे मलाइका अरोड़ा, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और जेनेफर लोपेज बहुत पसंद हैं। वे जिस तरह से खुद को कैरी करती हैं, वह बहुत इंस्पाइरिंग है। ये तीनों ही फिटनेस को लेकर काफी पैशनेट हैं।’ आपको बता दें कि सारा खान को अपनी लिप सर्जरी के बाद काफी लंबे समय तक ट्रोल्स का सामना करना पड़ा था। लोग उनके होंठ और लुक्स को लेकर बुरे कमेंट्स भी करते थे।

ये भी पढ़ेंबॉलीवुड अभिनेता किरण कुमार को नहीं है कोरोना, तीसरे टेस्ट की रिपोर्ट आई नेगेटिव


Sangya Singh