फिल्म “Atrangi Re” की शूटिंग पर सारा ने अक्षय कुमार का किया स्वागत

1 min


Akshay Kumar, Sara Ali Khan and Dhanush in Atrangi Re
Source: The Opinionated Indian
सारा और धनुष कोरोना महामारी से पहले फिल्म “अतरंगी रे (Atrangi Re)” की शूटिंग कर रहे थे. अब अक्षय भी सारा के साथ शूटिंग में शामिल हो गए हैं.

फिल्म “अतंरगी रे(Atrangi Re)” में एक्टर धनुष के साथ महीनों की शूटिंग के बाद, सारा अली खान ने अभिनेता अक्षय कुमार का सेट पर स्वागत किया है क्योंकि वह आज शूटिंग में शामिल हुए है. सारा, अक्षय और धनुष को इस साल की शुरुआत में आनंद एल राय के निर्देशन में फिल्म में अभिनय कर रहे है.

सारा और धनुष कोरोना महामारी से पहले फिल्म की शूटिंग कर रहे थे और अक्टूबर में, उन्होंने अब न्यू नॉर्मल में फिल्म के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग शुरू कर दी है. अब अक्षय भी सारा के साथ शूटिंग में शामिल हो गए हैं और उनका स्वागत करने के लिए, सारा ने उनके साथ एक तस्वीर शेयर की.

अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सारा ने एक फोटो शेयर की और कैप्शन लिखा, “अतरंगी रे (Atrangi Re)” अधिक रांगीन बन गया! @Akshaykumar आपके साथ काम करने के लिए मैं खुद को बहुत भाग्यशाली, उत्साहित और आभारी मानती हूं!”

शेयर किए फोटो में हम सारा और अक्षय को एक दूसरे के चेहरे पर मुस्कराहट के साथ देखते देख सकते है. तस्वीर में सारा को फिल्म के किरदार के रूप में देखा जा सकता है. वह कुर्ता और सलवार के साथ पीले दुपट्टे को खेलती हुई नजर आ रही हैं, जबकि अक्षय को एक दमदार अवतार में देख सकते हैं.

फिल्म की शूटिंग इस साल की शुरुआत में बनारस में शुरू हुई थी, जहां सारा और धनुष को एक साथ शूटिंग के लिए रोका गया था. महामारी के कारण, कुछ महीनों के लिए शूटिंग रोक दी गई थी.

फिल्म को आन्नंद एल राय द्वारा डायरेक्ट और भूषण कुमार द्वारा निर्मित किया गया है. संगीत एआर रहमान द्वारा बनाया जा रहा है और कहानी हिमांशु शर्मा द्वारा लिखी गई है.


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये