‘गुलाम’ फेम सारिका ढिल्लों को पसंद हैं चुनौतीपूर्ण किरदार

1 min


लाइफ ओके के प्राइम टाइम शो में रश्मि का किरदार निभा रही अभिनेत्री सारिका ढिल्लों अपने किरदार और इसके विकास से बेहद खुश हैं. सारिका असल जिंदगी में बॉलीवुड अदाकारा प्रियंका चोपड़ा और भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय बाजार में उनके काम की मुरीद हैं. वह ‘बर्फी’ में प्रियंका चोपड़ा द्वारा निभाए गए चुनौतीपूर्ण किरदार को बहुत पसंद करती हैं और इससे प्रेरणा लेकर चुनौती से भरे किरदार ही निभाना चाहती हैं। ‘गुलाम’ में सारिका का किरदार भी बेहद चुनौतीपूर्ण है जहाँ उनका किरदार रश्मि कठोर दंड दिए जाने के बाद गूंगा हो जाता है।

“जब मुझे इस किरदार का प्रस्ताव मिला तो मैंने काफी गहराई से सोचा क्योंकि यह बेहद अलग और चुनौतीपूर्ण किरदार था. जहाँ बाकी कलाकारों के पास संवाद थे वहीँ मुझे सिर्फ अपने हावभाव से अपने दृश्य करने थे. संवाद होने से अभिनय करना आसान हो जाता है. मुझे ख़ुशी है है कि मुझे ऐसा किरदार निभाने का मौका मिला और इसे मिल रहि तारीफों से मैं बेहद खुश हूँ,” प्रतिभाशाली अभिनेत्री सारिका ढिल्लों ने टिप्पणी की।

उन्होंने आगे बताया, “मैं प्रियंका चोपड़ा की बड़ी प्रशंसक हूँ और जैसा उन्होंने बर्फी आदि फिल्मों में जो काम किया है उससे बेहद प्रेरित होती हूँ. मेरा भी लक्ष्य है कि मैं उनकी ही तरह चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं निभाऊं.” देखिये सारिका ढिल्लों को रश्मि के किरदार में ‘गुलाम’ में सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये