सारेगामा ने बिना इंटरनेट के कारवां मिनी भक्ति के साथ की भक्ति गीतों की पेशकश

1 min


karvan-mini

सारेगामा ने उस पीढ़ी के लिये कारवां मिनी भक्ति का अपना यह प्रोडक्‍ट लॉन्‍च किया है जोकि अपने पसंदीदा भक्ति गानों को सुनने के लिये दूसरों पर निर्भर रहते हैं। यह 300 भक्ति गानों से प्रीलोडेड है और सिर्फ एक बटन को दबाने से शुरू हो जाता है। अन्‍य कारवां डिवाइसेस की तरह, इसे प्‍ले करने के लिये भी इंटरनेट या फिर अपने फोन से कनेक्‍ट करने की जरूरत नहीं पड़ती। अपने दिन की शुरुआत करने के लिये यह एक  सही डिवाइस है!

 शिव, गणेश, कृष्‍णा, साई, देवी और राम, हनुमान जैसे देवी-देवाताओं में वर्गीकृत इस कारवां मिनी भक्ति में पहले से ही 300 गाने लोडेड हैं। इनमें भजन, आरती, मंत्र और कई अन्‍य गीत हैं। कारवां मिनी के पहले वर्जन की तरह ही यह साइज में छोटा है, जिसमें पावर स्‍पीकर्स हैं और साथ ही एएम/एफएम, ब्‍लूटूथ और यूएसबी जैसे फीचर्स हैं ताकि कोई अपने फेवरेट गानों का भी आनंद ले सके।

ज्‍यादातर भारतीय घरों में सुबह की शुरुआत भक्ति गीतों से होती है और इसे हमारी संस्‍कृति का बेहद अहम हिस्‍सा माना जाता है। इससे बेहतर भला क्‍या हो सकता है कि आशा भोंसले, सोनू निगम, अनूप जलोटा, और कई अन्‍य जाने-माने कलाकारों के गाये मधुर गीत सुबह की पूजा और प्रार्थना के दौरान सुनने को मिले। ‘शिर्डी के साई बाबा’, ‘तूने मुझे बुलाया…’ और ‘ओ शेरावाली’ जैसे कई अन्‍य गाने हैं जो भक्ति से आपका ह्दय भर देंगे।

 सारेगामा इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्‍टर, विक्रम मेहरा ने कहा, ‘’कारवां को भारत में स्‍पष्‍ट रूप से काफी सफलता मिली है और अब यह पूरी दुनिया में अपने पैर फैला रहा है। अपने ग्राहकों के फीडबैक और मांगों के आधार पर प्रोडक्‍ट के नये-नये वैरिएंट्स लॉन्‍च किये गये हैं। हमें इस बात पर गर्व है कि हम ग्राहकों की जरूरतों को पूरा कर पा रहे हैं। अपने नये वैरिएंट- कारवां मिनी भक्ति के लॉन्‍च के साथ, हमें उम्‍मीद है कि भक्ति गीतों को सुनने का अनुभव बेहतर और आसान होगा।‘’

कारवां के इस मिनी वर्जन की बैटरी 4 घंटों तक चलती है। साथ ही यह प्रोडक्‍ट 6 महीने की वारंटी भी पेश करता है।

कारवां मिनी भक्ति, 2490 रुपये के किफायती दामों पर उपलब्‍ध है और यह सारेगामा वेबसाइट और आपके नजदीकी रिटेल आउटलेट्स पर उपलब्‍ध होगा।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये