सारेगामा ने बच्चों का गीत – ‘बच्चा पार्टी’ लॉन्च किया, जिसमें रेगो बी – बप्पी लाहिरी के पोते शामिल हैं

1 min


Rego

सारेगामा – भारत का सबसे पुराना और सबसे बड़ा संगीत लेबल एक नए गीत के साथ बच्चों की शैली में प्रवेश कर रहा है जो पूरी तरह से बच्चों को लक्षित कर रहा है। इस गाने का टाइटल बच्चा पार्टी है। इसे दिग्गज संगीतकार बप्पी लाहिरी के पोते – रेगो बी ने गाया है, जो म्यूजिक वीडियो में भी नज़र आ रहे हैं। यह एक पार्टी सॉन्ग है जो बच्चों के लिए बनाया गया है और इसे बहुत पसंद किया जा रहा है।  -ज्योति वेंकटेश

म्यूजिक वीडियो में रेगो बी को अन्य बच्चों के साथ डांस करते हुए और बहुत एक्साइटेड दिखाया गया है, जो घोषणा करते हैं कि बच्चा पार्टी की स्थिति प्रभावी है और यह उनके नियम, पसंद और प्राथमिकताएं हैं जिन्हें सम्मानित किया जाएगा। कुछ शांत डांस मूव्स, एक संक्रामक बीट, फंकी लिरिक्स और यहां तक ​​कि एक आकर्षक रैप पॉर्शन के साथ, यह गाना काफी एनर्जेटिक है जो एक पार्टी पसंदीदा बनने के लिए तैयार है। रेगो खुद अपने दादा के शानदार स्वैग और स्टाइल को दर्शाता है और वीडियो में काफी पावरहाउस परफॉमेंस देते देखा गया है। इस गाने का संगीत जाने-माने संगीतकार- शमीर टंडन ने दिया है। वीडियो को शानदार ढंग से कोरियोग्राफ किया गया है और राहुल शेट्टी द्वारा निर्देशित किया गया है। वीडियो के अंत में एक मीठा सरप्राइज भी है।

अपने दादा के साथ अपना पहला ट्रैक जारी करते हुए, रेगो-बी ने कहा, “मैं अभी बहुत उत्साहित हूं। बच्चा पार्टी हम सभी बच्चों के बारे में है जो मस्ती करते हैं और आनंद लेते हैं और उन चीजों को करते हैं जिन्हें हम करना पसंद करते हैं। मैं इस गाने से पूरी तरह से जुड़ा हुआ हूं, और अपने दादा, अपने माता-पिता और शमीर अंकल के मार्गदर्शन में, मैं इस ट्रैक को पूरा करने में कामयाब रहा। गाने को शूट करने और कुछ कूल डांस मूव्स करने में भी बहुत मजा आया। मुझे विशेष रूप से हुक स्टेप पसंद है – काफी एटरेक्टिव है। उम्मीद है आप सभी को पसंद आएगा।”

बप्पी लाहिरी, रेगो को सारेगामा के साथ काम करने को लेकर काफी उत्साहित हैं। वह कहते है: “मैं वास्तव में खुश और गर्व महसूस कर रहा हूं कि मेरा पोता इतनी जल्दी संगीत में अपना करियर शुरू कर रहा है। बच्चा पार्टी एक ऐसा गीत है जो उनके व्यक्तित्व और शैली के अनुकूल है और उनके लिए सबसे उपयुक्त है। शमीर टंडन के लिए धन्यवाद जिन्होंने रेगो में चिंगारी की खोज की और उस गीत की रचना की जो उन्हें सबसे अच्छा लगता है। और सारेगामा जैसे प्रतिष्ठित रिकॉर्ड लेबल के लिए उन्हें लॉन्च करना इसे दोगुना खास बनाता है, क्योंकि सारेगामा के साथ मेरा जुड़ाव कई दशकों से चला आ रहा है। रेगो बी मेहनती और एक उत्सुक शिक्षार्थी है, और मैं यह देखने के लिए उत्साहित हूं कि उसके लिए क्या अवसर हैं। यह चौथी पीढ़ी है, मेरी बेटी रेमा ने पहली बार 1987 में अपना एल्बम लिटिल स्टार काटा और उसने प्लेटिनम डिस्क के साथ शुरुआत की, अब उसका बेटा रेगो बी फिर से सारेगामा के साथ काम कर रहा है। इतिहास दोहराता है। मैं विनम्रतापूर्वक अपने सभी साथियों और प्रशंसकों से उन्हें आशीर्वाद देने और उन्हें उसी प्यार से अपनाने के लिए कहता हूं जो उन्होंने हमेशा मुझे दिया है।”

यह गीत अब सारेगामा के आधिकारिक यूट्यूब चैनल और सभी प्रमुख संगीत स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है:

https://www.youtube.com/watch?v=9YfRfU6iSQo

बने रहें! और बच्चों के लिए इस आगामी पार्टी रॉकर के लिए तैयार हो जाइए!

 

SHARE

Mayapuri