सारेगामा कारवां प्रीमियम लॉन्च हुआ, ग्राहकों की हुई जीत

1 min


सारेगामा की वैश्विक पहल और इसके प्रमुख उत्पाद कारवां की अपार सफलता के बाद कंपनी ने त्योहारों के इस मौसम में अपना नया प्रीमियम वैरिएंट रिलीज किया है। गौरतलब है कि कारवां इन-बिल्ट स्टीरियो स्पीकर्स और 5000 सदाबहार हिन्दी गानों के साथ एक पोर्टेबल डिजिटल ऑडियो प्लेयर है। कारवां प्रीमियम के सभी नये फीचर्स पिछले कुछ महीनों में ग्राहकों से लिये गये फीडबैक पर आधारित हैं। इसमें सबसे महत्वपूर्ण है कम्पैनियन एप्प (आइओएस और एंड्रॉयड) को शामिल किया जाना। यह यूजर्स को अपनी पसंद का गाना चुनने में और कारवां के प्रीमियम वैरिएंट पर अपनी प्लेलिस्ट बनाने में सक्षम बनाता है। यह अपनी पसंद का गाना चुनने की ग्राहकों की लंबे समय से चली आ रही मांग को पूरा करता है।

ग्राहकों का एक सबसे बड़ा फीडबैक यह था कि वह उन हीरो एवं हीरोईन के आधार पर स्टेशन्स चाहते थे, जिन पर गाना फिल्माया गया है। कारवां के प्रीमियम वैरिएंट द्वारा विभिन्न कलाकारों जैसे कि दिलीप कुमार, अमिताभ बच्चन, शर्मिला टैगोर, ऋषि कपूर इत्यादि को समर्पित 50 से अधिक नये स्टेशनों की पेशकश की जाती है। यह गायक-गायिकाओं, गीतकारों और संगीतकारों को समर्पित मौजूदा 80 से अधिक स्टेशनों के अतिरिक्त है। कारवां के पहले एडिशन की तरह ही प्रत्येक स्टेशन को एक जॉग-डायल टर्न कर चुना जा सकता है। वास्तव में, सिर्फ नॉब को घुमाकर ही श्रोता किशोर कुमार क्लासिक्स से लेकर राजकुमार के सदाबहार गाने और मुमताज के डांस नंबर्स तक सुन सकते हैं। कारवां प्रीमियम के म्यूजिक कलेक्शन में पिछले 50 सालों के अमीन सयानी के गीतमाला का पूरा काउंटडाऊन कलेक्शन भी शामिल हैं।

कारवां प्रीमियम में अब एफएम रेडियो के अलावा एएम रेडियो का एक अतिरिक्त लाभ शामिल है। यह नॉन-एफएम शहरों में रहने वाले हमारे ग्राहकों से मिले फीडबैक पर आधारित है। यूएसबी ड्राइव फीचर के अतिरिक्त कारवां प्रीमियम की पेशकश ऑक्स-इन पोर्ट के साथ की गई है। यह आपको पोर्टेबल म्यूजिक डिवाइसेज या लैपटॉप्स या मोबाइल फोन्स के साथ प्लग इन करने में सक्षम बनाता है। इसकी बदौलत ग्राहक अपने उन सभी पसंदीदा गानों को सुन सकते हैं, जो इसमें स्टोर नहीं हैं। कारवां प्रीमियम एक रिचार्जेबल बैटरी पर काम करता है, जो 5 घंटों तक चलती है। यह उत्पाद एक ऑल-इंडिया सर्विस नेटवर्क द्वारा समर्थित है और 1 साल का डोरस्टेप वारंटी सपोर्ट उपलब्ध कराता है।

विक्रम मेहरा, मैनेजिंग डायरेक्टर, सारेगामा इंडिया ने कहा, ‘‘हमारा मानना है कि ग्राहक सर्वश्रेष्ठ जानते हैं। कारवां के पिछले 12 महीनों में हमने सैंकड़ों ग्राहकों से फीडबैक प्राप्त किया है। कारवां का प्रीमियम वैरिएंट इसी पर आधारित है। हमें विश्वास है कि कारवां और इसका प्रीमियम वैरिएंट इस दिवाली पर सबसे बेहतरीन उपहार होगा।‘‘

कारवां प्रीमियम रॉयल ब्लू कलर में 7390 रूपये की कीमत में उपलब्ध है। कारवां का मौजूदा बेस वैरिएंट बाजार में 5990/6390 रूपये में मिलता रहेगा।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये