सलमान खान ने उठाया सरोज खान के इलाज का खर्च, बेटी सुकैना ने किया खुलासा

1 min


सलमान खान सरोज खान

सरोज खान के इलाज का पूरा खर्च सलमान खान का फाउंडेशन उठा रहा था

सरोज खान के इस दुनिया से चले जाने पर पूरा बॉलीवुड सदमे में है। खबरों के मुताबिक, 24 जून को उनको सांस लेने में दिक्कत होने लगी थी, जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इससे पहले सरोज खान का डायलिसिस भी हो रहा था। वहीं, अब ये बात सामने आई है, कि सरोज खान के इलाज का पूरा खर्च सलमान खान का फाउंडेशन उठा रहा था। इतना ही नहीं, सलमान खान की बहन अलवीरा अग्निहोत्री ने भी सरोज खान के इलाज में उनकी मदद की। इस बात का खुलासा सरोज खान के निधन के बाद उनकी बेटी सुकैना खान ने किया है और उन्होंने सलमान खान की तारीफ भी की है।

हमें जब भी जरूरत पड़ी सलमान हमेशा हमारे साथ रहे

सुकैना ने सलमान की तारीफ करते हुए उन्हें एक अच्छा और मदद करने वाला इंसान बताया है। उन्होंने सलमान खान और सरोज खान के बीच अच्छी बॉन्डिंग का भी जिक्र किया है। सुकैना ने बताया कि कुछ समय पहले दोनों के बीच रिश्ते अच्छे नहीं थे। एक इंटरव्यू के दौरान सरोज खान की बेटी सुकैना ने बताया कि “मुझे मेरे बेटे की दिल की सर्जरी के लिए केरला जाना था। इस वक्त मेरी मदद सिर्फ सलमान ने की। मिस्टर खान मेरे परिवार के साथ चट्टान की तरह खड़े रहे हैं। सलमान और उनकी टीममेट संध्या हमारे साथ बराबर कोऑर्डिनेट करती रहीं। हमें जब भी जरूरत पड़ी सलमान हमेशा हमारे साथ रहे”।

लोग उनके बारे में ऐसी नेगेटिव बातें क्यों कर रहे हैं

सलमान खान और सरोज खान के बीच हुए विवाद पर सुकैना ने कहा- “कुछ सालों पहले उनका थोड़ा बहुत मनमुटाव हुआ था, लेकिन वो जल्द ही खत्म हो गया था। मुझे नहीं पता लोग उनके बारे में ऐसी नेगेटिव बातें क्यों कर रहे हैं। वो हर किसी की मदद करते हैं, लेकिन कई बार तो अपनी मदद की जानकारी वो किसी को देते भी नहीं। जो हुआ उसको मां और सलमान दोनों ने ही जाने दिया। दोनों को साथ में कई बार देखा जाता रहा है। इसलिए अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक था। दोनों एक दूसरे के लिए हमेशा आगे रहे। लोग उनके विवाद की पुरानी बात अब क्यों उठा रहे हैं मुझे ये समझ नहीं आ रहा। सलमान और उनकी टीम ने हमेशा मेरी और मेरे परिवार की मदद की”।

ये भी पढ़ेंसरोज खान ने अपने आखिरी पोस्ट में सुशांत सिंह राजपूत को किया था याद


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये