ससुराल सिमर का फेम मनीष रायसिंघन गर्लफ्रेंड से इस दिन करेंगे शादी

1 min


मनीष रायसिंघन शादी

एक्टर मनीष रायसिंघन गर्लफ्रेंड संगीता चौहान से करने जा रहे हैं शादी

पॉप्युलर टीवी शो ससुराल सिमर का के एक्टर मनीष रायसिंघन के फैंस के लिए एक गुड न्यूज है। मनीष रायसिंघन जल्दी ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। बता दें कि मनीष की उम्र 40 साल है और वो अबतक सिंगल ही थे। खबरों के मुताबिक, एक्टर मनीष रायसिंघन 30 जून को अपनी गर्लफ्रेंड और टीवी एक्ट्रेस संगीता चौहान से अंधेरी मुंबई के गुरुद्वारे में शादी करेंगे। इसके अलावा एक खास बात ये है कि मनीष रायसिंघन अपनी बेस्ट फ्रेंड और बालिका वधु की एक्ट्रेस अविका गौर के बर्थडे के दिन 30 जून को शादी करेंगे।

अविका गौर के बर्थडे पर करेंगे शादी

आपको बता दें कि टीवी शो ससुराल सिमर का के दौरान मनीष रायसिंघन और अविका गौर के अफेयर की खबरें आई थीं। लेकिन दोनों ने इन खबरों का खंडन किया था। दोनों के अफेयर की खबरें काफी लंबे समय तक सुर्खियों में छाई रही थीं। खबर है कि मनीष रायसिंघन और संगीता चौहान की शादी में दोनों के ही पैरेंट्स शामिल नहीं होंगे। शादी में सिर्फ 5 लोग ही शामिल होंगे। बाकी सभी लोग वीडियो कॉल के जरिए शादी का हिस्सा बनेंगे। दोनों के ही माता पिता बुजुर्ग हैं, इसलिए कोरोना के चलते वो लोग रिस्क नहीं लेना चाहते।

शादी में माता-पिता नहीं होंगे शामिल

बातचीत के दौरान टीवी एक्टर मनीष ने बताया कि उन्होनें अचानक ही शादी का प्लान बना लिया। उन्होंने हाल ही में अपने पैरेंट्स को भी ये बात बताई। आपको बता दें कि मनीष लॉकडाउन के दौरान भी काफी बिजी रहे हैं। ऐसे में अपने बिजी शेड्यूल से ऑफ लेकर उन्होंने अचानक ही शादी का प्लान बना लिया। इतना ही नहीं, उन्होंने गर्लफ्रेंड संगीता चौहान को भी फोन कॉल करके शादी के बारे में बताया।

ये भी पढ़ेंबॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ ने इंस्टाग्राम पर की वापसी, शेयर किया वीडियो


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये