स्टार प्लस पर ‘साथ निभाना साथिया 2’ की टीम को 200 एपिसोड पूरे करने पर बधाई

1 min


नंबर 1 हिंदी जनरल एंटरटेनमेंट चैनल स्टार प्लस का प्राइम टाइम शो ‘साथ निभाना साथिया 2’ जो सोमवार से शनिवार रात 9 बजे प्रसारित होता है। इसने अपने 200 एपिसोड्स सफलतापूर्वक पूरे कर लिए हैं। युवा गहना (स्नेहा जैन द्वारा अभिनीत किरदार) की इस सम्मोहक कहानी में उसने अपने सपनों को पूरा करने की अपनी यात्रा में दर्शकों का दिल जीत लिया है। साथ निभाना साथिया 2 टेलीविजन पर सबसे सफल शो में से एक है और जब से इसने छोटे पर्दे पर धूम मचाई है तब से यह टीआरपी चार्ट में हमेशा शीर्ष पर रहा है। शो के मुख्य किरदार अनंत और गहना, एक ऑन-स्क्रीन जोड़ी के रूप में पसंद किए जाते हैं और उनके बड़े पैमाने पर प्रशंसक हैं और उनके किरदार लोगों (दर्शकों) के घरों में एक घरेलू नाम बन गए हैं।

इस मौके पर अनंत की भूमिका निभाने वाले प्रतिभाशाली अभिनेता हर्ष नागर कहते हैं, ”मुझे खुशी है कि हम ऐसे कठिन समय में दर्शकों के चेहरे पर हंसी ला पाने में सक्षम हो रहे हैं। हमारी मेहनत का अच्छा परिणाम आया है। मुझे बहुत अच्छा महसूस हो रहा है। इसका श्रेय पूरी टीम को जाता है। हमारे द्वारा शूट किए गए 200 एपिसोड्स का हर पल मैंने बहुत आनंद लिया। एक अभिनेता के रूप में, जब आपका शो 200 एपिसोड पूरे करता है तो बहुत अच्छा लगता है। यह तो सिर्फ शुरुआत है आने वाले दिनों में हम ऐसी कई उपलब्धि हासिल करेंगे। मेरे सभी सह-कलाकार और निर्माता मेरे लिए अब एक स्तारित परिवार बन गए हैं और मेरे लिए ताकत का स्तंभ भी हैं। दर्शक हमेशा हमारे प्रयासों की सराहना करते रहें हैं, इसके लिए हम हमेशा उन्हें अपना सर्वश्रेष्ठ देने और उनका मनोरंजन करते रहने के लिए तत्पर होंगे।”

इस उपलब्धि के बारे में बात करते हुए, गहना की भूमिका निभाने वाली खूबसूरत स्नेहा जैन कहती हैं, “मैं इस शो का हिस्सा बनने और गहना का किरदार निभाने को लेकर बहुत आभारी हूं, जो न केवल हजारों युवतियों को शो देखने के लिए प्रेरित करती है, बल्कि मुझे खुद के सपने को पूरा करने के लिए प्रोत्साहित भी करती है। मैं वास्तव में आशा करती हूं कि दर्शक इस प्रकार हमारे काम की सराहना करना जारी रखेंगे और अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने में गहना का समर्थन करेंगे। जब मैंने पहली बार कहानी पढ़ी, तो मुझे तुरंत पता चल गया कि गहना अपनी कहानी के जरिए लोगों को मजबूत संदेश देगी । 200 एपिसोड हमारे लिए सिर्फ एक शुरुआत है और मैं अपनी सफलता से बेहद खुश हूं। मैं अपने दर्शकों को हमारे शो के प्रति लगातार समर्थन, प्यार और सराहना के लिए धन्यवाद देना चाहती हूं। हमें उम्मीद है कि दर्शक इसी प्रकार शो का समर्थन करना जारी रखेंगे।”


रश्मि शर्मा द्वारा निर्मित, साथ निभाना साथिया 2 को पिछले साल नवरात्रि के त्योहार के बीच स्टार प्लस पर लॉन्च किया गया था। इसके पहले सीज़न को देखते हुए दर्शक यह बात सुनकर ख़ुशी से झूम उठे क्योंकि इसका दूसरा सीज़न भी अपनी मनोरंजक कहानी और दिल को छू लेने वाले प्रदर्शन से सभी आयु समूहों से जुड़ पाया।

देखते रहिए ‘साथ निभाना साथिया 2’ शो रात 9 बजे सिर्फ स्टार प्लस पर।

 

SHARE

Mayapuri