सुपरहिट फिल्म सत्ते पे सत्ता के रीमेक में अमिताभ का किरदार निभा सकते है ऋतिक रोशन

1 min


0

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन इन दिनों काफी सुर्खियां  में है। हाल ही में ऋतिक को लेकर एक बड़ी खंबर  सामने आ रही हैं की वह राज एन सिप्पी के निर्देशन में बनी और वर्ष 1982 में रिलीज हुई फिल्म सत्ते पे सत्ता के रीमेक में काम करते नजर आ सकते हैं। चर्चा है कि अमिताभ बच्चन के रोल के लिए ऋतिक रोशन को कास्ट करने की तैयारी है। कहा जा रहा है कि फराह खान ने ऋतिक रोशन के साथ ये आइडिया शेयर किया है। ऋतिक ने प्रोजेक्ट के लिए अपनी मंजूरी दे दी है।

Image may contain: 1 person, sunglasses

इस प्रोजेक्ट पर फराह खान और रोहित शेट्टी ने टीमअप किया है। मेकर्स मेल लीड की कास्टिंग पर काम कर रहे हैं। फराह खान ने पूरी स्क्रिप्ट पर काम कर इसे आज के समय के मुताबिक बनाया है। इस प्रोजेक्ट के लिए मेकर्स को अमिताभ जैसे बड़े सितारे की जरूरत हैं। अमिताभ का रोल पर्दे पर निभाने के लिए ऋतिक रोशन मेकर्स की पहली पसंद हैं। फराह खान और ऋतिक रोशन कई सालों से दोस्त हैं। इसलिए ऋतिक कहानी सुनते ही इसे करने के लिए राजी हो गए।

Image may contain: 1 person, standing

बता दें जल्द ही सारी औपचारिकताएं पूरी कर ली जाएंगी, जिसके बाद ऋतिक रोशन प्रोजेक्ट के बारे में फैंस के साथ जानकारी शेयर करेंगे। फिलहाल ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म सुपर 30 में बिजी है। इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है। जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे है। सुपर 30 में ऋतिक रोशन पटना में स्थित शिक्षक की भूमिका निभाते हुए नज़र आएंगे जो 30 हुनहार लेकिन आर्थिक रूप से पिछड़े बच्चो को कम पैसों में आईआईटी की प्रवेश परीक्षा आईआईटी-जेईई के लिए तैयार करते है। फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ  मृणाल ठाकुर, अमित साध और नंदीश संधू भी नजर आएंगे यह फिल्म 26 जुलाई, 2019 को रिलीज होगी

Image may contain: one or more people

Image may contain: one or more people and people standing

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Chhaya Sharma

0 Comments

Leave a Reply