मुंबई में लॉन्च हुआ अविनाश और संस्कृती की फिल्म सौम्या गणेश का पोस्टर

1 min


पद्म सिद्धि फिल्म्स के बैनर तले, अभिनेता-निर्देशक-लेखक अविनाश ध्यानी ने अपनी आगामी हिंदी फिल्म सौम्या गणेश, मुंबई में बहुत ही मजेदार ढंग से प्रदर्शित की थी। इस कार्यक्रम में मुख्य नायिका संस्कृती भट्ट, सह-निर्माता सचिन गर्ग, संगीत निर्देशक सुजॉय बोस और सह-संवाद लेखक ऋषि राज भट्ट ने भाग लिया। फिल्म वितरक जयवीर पंघाल और मुजाहिद खान, मास्टर शिवांश गर्ग, रोहित गर्ग भी इस कार्यक्रम में उपस्थित थे।

बॉलीवुड पहली बार रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है जिसमें डायबिटीज (एक चयापचय रोग जो उच्च रक्त शर्करा का कारण बनता है) के प्रमुख पहलू हैं। ऐसी बीमारी कभी-कभी किसी रिश्ते को तोड़ देती है या उसे मजबूत कर देती है। संस्कारी भट्ट और अविनाश ध्यानी मुख्य भूमिका में हैं। पद्म सिद्धि फिल्म्स के बैनर तले, फिल्म सौम्या गणेश का निर्माण, निर्देशन और लेखन अविनाश ध्यानी द्वारा किया गया है, जो 72 घंटे के अभिनेता-निर्देशक भी रहे हैं: शहीद जो कभी नहीं मरे।

फिल्म एक ऐसे व्यक्ति के इर्द-गिर्द घूमती है जो टाइप 2 डायबिटिक है जो पुरुष प्रजनन क्षमता को घटाता है क्योंकि यह टेस्टोस्टेरोन के स्तर को कम करता है। फिल्म सौम्या और गणेश के बिना शर्त प्यार को दर्शाती है। कहानी में कोई खलनायक नहीं है।

Avinash Dhyani
Sanskriti Bhatt
Avinash Dhyani and Sanskriti Bhatt
Sanskriti Bhatt and Avinash Dhyani
Sachin Garg
Master Shivansh Garg,Sachin Garg, Sanskriti Bhatt, Avinash Dhyani, Rohit Garg
Master Shivansh Garg,Sachin Garg, Sanskriti Bhatt, Avinash Dhyani, Rohit Garg

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये