Savdhaan India और Crime Petrol जैसे शोज में काम कर चुकी दो अभिनेत्री चोरी के इल्जाम में हुई गिरफ्तार

1 min


सावधान इंडिया और क्राइम पेट्रोल जैसे लोकप्रिय क्राइम शो में काम कर चुके टेलीविजन के दो एक्ट्रेस को चोरी के एक मामले में शुक्रवार 18 जून को गिरफ्तार किया गया है। दोनों की पहचान सुरभि सुरेंद्र लाल श्रीवास्तव (25) और मोसीना मुख्तार शेख (19) के रूप में हुई है।

मुंबई पुलिस के अनुसार, राज्य में लॉकडाउन के कारण टेलीविजन शो की शूटिंग रुकने के बाद महामारी के दौरान उन्हें फाइनेंसियल परेशानी से गुजरना पड़ा था। जिसके बाद दोनों आरे कॉलोनी में रॉयल पाम इलाके की एक आलीशान इमारत में शिफ्ट हुए जहां वो अपनी दोस्त टीवी सेलेब्स द्वारा चलाए जा रहे पेइंग गेस्ट के तौर पर रह रहे थे।

रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि पुलिस ने एक महिला के लॉकर से कथित तौर पर 3,28,000 रुपये चुराने के बाद अभिनेत्रियों को गिरफ्तार किया है, जो उसी जगह में पेइंग गेस्ट के रूप में रह रही थी।

उस महिला ने आरे थाने में शिकायत दर्ज कराई है। अपनी शिकायत में, उसे संदेह था कि सुरभि और मुख्तार ने उसके रुपये चुराय हैं।

आगे जांच के दौरान, पुलिस ने दो अभिनेत्रियों को सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से अपने हाथों में स्पष्ट रूप से दिखाई देने वाली नकदी के साथ बिल्डिंग से बाहर निकलते हुए पकड़ा। बाद में पूछताछ करते हुए सुरभि और मुख्तार ने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

चोरी की गई राशि से मुंबई पुलिस अब तक केवल 50,000 रुपये ही बरामद कर पाई है। दोनों टीवी स्टार्स को कोर्ट में पेश किया गया है और वे 23 जून तक पुलिस हिरासत में रहेंगे।


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये