सुब्रमण्यम स्वामी नाराज होते नजर आए आमिर खान की तुर्की यात्रा से, कहा- ‘उनको सरकारी होस्टल में क्वारंटीन करना चाहिए’

1 min


आमिर खान का तुर्की विवाद लगातार बढ़ता ही जा रहा है। आमिर अपनी आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग के लिए तुर्की गए हैं। लेकिन वहां जाकर उन्होंने तुर्की की प्रथम महिला से मुलाकात की। जिस मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई थीं। तस्वीरें सामने आने के बाद से ही बड़ा विवाद खड़ा हो गया। आमिर खान के फैंस को उनकी ये बात जरा भी पसंद नहीं आई और उन्होंने आमिर को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

 

आमिर की कुछ तस्वीरों से शुरू हुआ  था ये विवाद जो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में हैं। आमिर खान तुर्की में गए तो अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग के लिए गए हैं। लेकिन आमिर ने वहां तुर्की की प्रथम महिला एमीन एर्दोगान से मुलाकात की। इस मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। जिसके चलते अब आमिर खान की कुछ तस्वीरे निशाने पर हैं।

सुब्रमण्यम स्वामी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट के जरिए उन्होंने आमिर के प्रति अपनी नाराजगी जाहिर की है। ट्वीट में स्वामी लिखते हैं, ‘CORONA VIRUS  के नियमों के अनुसार आमिर खान को भारत वापसी के बाद दो सप्ताह के लिए सरकारी होस्टल में क्वारंटीन कर देना चाहिए।’ स्वामी का ये ट्वीट अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

आमिर को लेकर चल रहे इस विवाद पर केन्द्रीय मंत्री सुब्रमण्यम स्वामी ने भी नाराजगी जाहिर की है। सुब्रमण्यम स्वामी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो अक्सर हर मुद्दे को लेकर अपनी प्रतिक्रिया देते रहते हैं। इसी कड़ी में उन्होंने आमिर के तुर्की विवाद को लेकर पहले उनके ऊपर तंज कसा था। इसके बाद एक बार फिर उन्होंने इस मामले को लेकर आमिर के प्रति नाराजगी जाहिर की है।

इससे पहले जब इस विवाद की शुरुआत हुई थी तब भी मामले को लेकर सुब्रमण्यम स्वामी ने अपनी प्रतिक्रिया दी थी। सुब्रमण्यम स्वामी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए एक ट्वीट किया था। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा था, ‘तो आखिरकार आमिर खान के बारे में मैं सही साबित हुआ। आमिर खान भी उन तीन खान सिपाहियों में से एक हैं।’ स्वामी के ये ट्वीट भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।

 

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये