फैंस के बीच काफी मशहूर और पसंद किया जाने वाला ‘क्रैकडाउन’ (CRACKDOWN) के सीज़न 2 को हरी झंडी मिल चुकी है

1 min


क्रैकडाउन (CRACKDOWN) में अपना जलवा दिखाने वाली गरिमा कालरा ने देशभर में सनसनी फैलाई हुई है। अपने एक्टिंग चोप्स से लेकर पॉवर पैक्ड एक्शन सीक्वेंसेस तक, वलुशा डीसूज़ा ने गरिमा कालरा के पॉवरफुल कैरेक्टर में अपना सर्वश्रेष्ठ दिया है। उनके प्रयास और मेहनत निश्चित ही रंग लाए हैं, क्योंकि क्रैकडाउन को ओटीटी की दुनिया में 2020 की सफल वेब सीरीज़ में गिना गया है। सीज़न 1 की सफलता को देखते हुए क्रैकडाउन के मेकर्स ने सीज़न 2 का ऑफिशियल अनाउंसमेंट किया है, जो कि 2022 में प्रसारित किया जाएगा।

बहुत समय से होने वाली क्रैकडाउन की अनाउंसमेंट ने ऑनलाइन जगत ने सनसनी मचा दी है। इस प्रभावशाली और तेज गति से चलने वाली वेब सीरीज़ को अपने दर्शकों के साथ-साथ क्रिटिक्स की भी खूब तारीफें मिली है और इसे साल के सबसे ज़्यादा देखे जानें वाले शोज़ में से एक माना गया है। इस शो में 37 वर्षीय एक्टर से हैवी ड्यूटी एक्शन सीन्स की दरकार थी, जिसमें अक्सर चोटिल होने का खतरा और घंटो चलने तथा थका देने वाले ट्रेनिंग सेशन होते थे, वो भी तब जब लॉकडाउन अपने चरम पर था, लेकिन उनका हौंसला कम नहीं हुआ और उसका परिणाम हम सभी को ऑन स्क्रीन उनके डेब्यू परफॉरमेंस में देखने को मिल रहा है। जब यह शो ख़त्म हुआ था तो फैंस के बीच सीज़न 2 का उत्साह देखने को मिला और फैंस लगातार ही इसके सीज़न 2 की डिमांड कर रहे थे, लेकिन इसे लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई थी।

लेकिन अब वालूशा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट कर यह बता दिया है के सीज़न 2 की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं, जिसे 2022 में प्रसारित किया जाएगा।

अपूर्वा लखिया द्वारा डायरेक्ट किए गए इस शो में साकिब सलीम, श्रिया पिलगाओंकर और मोहम्मद इक़बाल भी अभिनय करते नज़र आएँगे।

SHARE

Mayapuri