सीरियल Kuch Rang Pyaar Ke Aise Bhi का सीजन 3 जल्द होगा टेलीकास्ट

1 min


Kuch Rang Pyaar Ke Aise Bhi

टीवी अभिनेता शाहीर शेख और एरिका फर्नांडीस Kuch Rang Pyaar Ke Aise Bhi सीजन 3 के साथ एक बार फिर देव और सोनाक्षी के रूप में छोटे पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार हैं। वे सबसे पसंदीदा टेली कपल्स में से एक हैं।

सीरियल Kuch Rang Pyaar Ke Aise Bhi के दो सफल सीजन के बाद अब शो के तीसरे सीजन का प्रोमो वीडियो जारी किया गया है। चैनल ने वीडियो जारी किया जिसमें देव और सोना को चाय पीते और अपने रिश्ते के बारे में बात करते देखा जा सकता है। यह शो देवक्षी और उनकी बेटी सुहाना की शादी के बाद सीजन 2 से शुरू होगा।

इंस्टाग्राम पर शाहीर और एरिका ने प्रोमो वीडियो भी शेयर किए। जबकि शाहीर ने लिखा, “देव और सोनाक्षी के रिश्तों की गहराई में प्यार है या दारर?” एरिका ने वीडियो को कैप्शन दिया, “कुछ रंग प्यार के ऐसे भी सीजन 3 का पहला लुक”

https://www.instagram.com/reel/COxiy9GFuxO/?utm_source=ig_embed&ig_rid=8d0177b9-521b-46e4-893c-84a219e0c1df

इससे पहले, शाहीर और एरिका ने फैंस को एक लिए साथ में वीडियो शेयर किया था। दोनों ने वीडियो यह संकेत देते हुए शेयर किया था कि वे जल्द ही देव और सोना के रूप में कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3 में लौटेंगे। वीडियो में, शाहीर और एरिका को हाथों में हाथ डाले और बेफिक्र होकर खेतों में दौड़ते हुए देखा गया था। साथ ही बैकग्राउंड में सीरियल का गा प्ले हो रहा है।

SHARE

Pragati Raj