सीवुड्स ग्रैंड सेंट्रल मॉल ने ‘वाडेकर वारियर्स’ को टी 20 फिजिकल डिसएबिलिटी क्रिकेट वर्ल्ड कप सीरीज के लिए ‘शुभकामनाएं दी

0 30

Advertisement

विश्व कप में भारतीय अभियान अभी भी हमारे नायकों के रूप में खत्म नहीं हुआ है – वाडेकर वारियर्स ’- सभी को इंग्लैंड में पहली बार छह देशों की टी 20 शारीरिक विकलांगता क्रिकेट विश्व सीरीज में देश का प्रतिनिधित्व करने के लिए तैयार किया गया है। टूर्नामेंट के लिए रवाना होने से पहले भारतीय खिलाड़ियों को प्रेरित करने के अपने प्रयास में, सीवुड्स ग्रैंड सेंट्रल मॉल में आज एक कार्यक्रम आयोजित किया और टीम को शुभकामनाएं दीं।

प्रतिष्ठित पूर्व कप्तान अजीत वाडेकर के नाम पर, वाडेकर वारियर्स ’के सदस्यों को मॉल में एकत्र हुए सैकड़ों से अधिक संरक्षकों द्वारा जोरदार जयकारे और तालियों से स्वागत किया गया। SGC मॉल द्वारा आयोजित एक मस्ती भरे कार्यक्रम में, क्रिकेटरों को मेहमानों के साथ बातचीत करते हुए, सेल्फी क्लिक करने के अलावा ट्रॉफी घर लाने के लिए शुभकामनाएं देते हुए देखा गया। इस अवसर पर, मॉल ने एक बॉक्स क्रिकेट मैच का आयोजन किया था जिसमें भारतीय क्रिकेटरों के साथ खेले जाने वाले संरक्षक शामिल थे।

Wadekar Warriers playing cricket with the visitors
Wadekar Warriers playing cricket with the visitors
The Indian cricket team - ‘Wadekar Warriors’
The Indian cricket team – ‘Wadekar Warriors’

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Advertisement

Advertisement

Leave A Reply

Your email address will not be published.