‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ का गाना ‘मुंबई दिल्ली दी कुड़ियां हुआ रिलीज,टाइगर के साथ तारा और अनन्या की दिखी जबरदस्त कैमिस्ट्री

1 min


बॉलीवुड  एक्टर टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में बिजी है। इस फिल्म में उनके साथ तारा सुतारिया और अनन्या पांडे भी लीड रोल में है। इनकी यह फिल्म आने से पहले ही काफी सुर्खियों में है।

हाल ही में इस फिल्म का दूसरा गाना ‘मुंबई दिल्ली दी कुड़ियां’ रिलीज हो गया है। इस गानें में टाइगर श्रॉफ के साथ तारा सुतारिया और अनन्या पांडे की जबरदस्त कैमिस्ट्री साफ दिखई दे रही है। गाने में तीनो खुब लटके-झटके लगाते नजर आ रहे है। तीनों ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रहे हैं। इस गाने को विशाल-शेखर ने अपनी आवाज दी है। फिलम का यह गाना सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया है।

बता दें की इस फिल्म को मशहुर फिल्ममेकर करण जौहर डायरेक्ट कर रहे है। यह फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर का 2 पार्ट है। इसके पहले पार्ट में वरूण धवन सिद्धार्थ मलहोत्रा और अलिया भट्ट थे और अब इस फिल्म के दूसरे पार्ट से तारा सुतारिया और अनन्या पांडे बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है। जो लोगं को काफई पसंद भी आया है। यह फिल्म 10 मई को रिलीज होगी।

https://www.instagram.com/p/BwoPbVFn8TF/

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Chhaya Sharma

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये